×

देखें वीडियो: Kangana Ranaut ने कहा- 'मुझे कमज़ोर समझ कर, बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!'

कंगना ने मुंबई से निकलते वक़्त ही शिवसेना को सोनिया सेना करार दिया। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी गंभीर आरोप लगाए। उनका साफ़ तौर पर कहना है कि उनकी पीओके वाली बात सही हो रही है।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 11:41 AM GMT
देखें वीडियो: Kangana Ranaut ने कहा- मुझे कमज़ोर समझ कर, बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!
X
देखें वीडियो: Kangana Ranaut ने कहा- 'मुझे कमज़ोर समझ कर, बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ जारी महाराष्ट्र सरकार का विवाद शायद अब कुछ थम जाए। कंगना ने मुंबई से जाने का फैसला कर लिया है। जी हाँ, आज सुबह ही कंगना मुंबई से मनाली के लिए रवाना हो गयी हैं। कंगना ने मुंबई से निकलते वक़्त ही शिवसेना को सोनिया सेना करार दिया। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी गंभीर आरोप लगाए। उनका साफ़ तौर पर कहना है कि उनकी पीओके वाली बात सही हो रही है।

कंगना रनौत ने सुबह ही ट्वीट किया था,

''वो भारी मन के साथ मुंबई छोड़ रही हैं, मुझे लगातार धमकाया गया और डराने की कोशिश की गई। मेरे घर को तोड़ने की कोशिश की गई और दफ्तर को तोड़ दिया गया, जो मैंने PoK की बात कही थी वो सच साबित होती दिख रही है।''



इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को लोकतंत्र का चीरहरण करने वाला बताया। कंगना ने लिखा,

''जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर, बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!



कंगना सोमवार सुबह ही मनाली के लिए रवाना हुईं, इस बीच उन्होंने ट्विटर के ज़रिये ही शिवसेना पर निशाना साधा। कंगना ने चंडीगढ़ पहुंचकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अब मुंबई में पहले जैसी सुरक्षा नहीं रही है, इसके लिए उन्होंने शिवसेना के सोनिया सेना होने को कारण बताया।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा,

चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सुरक्षा नाम मात्र रह गई है, लोग खुशी से बधाई दे रहे हैं। लगता है इस बार मैं बच गई, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी। आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।



इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया।

दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है। मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी।



आपको बताते चलें, कंगना ने कल ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। जिनके सामने कंगना ने बताया कि मुंबई में उन्हें असुरक्षा महसूस हो रही है और लगातार उन्हें धमकाया जा रहा है।

Newstrack

Newstrack

Next Story