Nora Fatehi Video: नोरा फतेही पिले रंग की ड्रेस में लग रही है बवाल, फैंस पर चला खूबसूरती का जादू, वीडियो वायरल

Nora Fatehi Video: वायरल वीडियो में नोरा फतेही अपने नए लुक में स्पॉट हुई है। उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। वह काफी ज्यादा हॉट लग रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Nov 2022 12:01 PM GMT
X

Nora Fatehi Video(video-social media)

Nora Fatehi Video: सोशल मीडिया पर काफी एक्टर बहुत एक्टिव रहते हैं। सभी सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाते हैं। वहीं आज कल नोरा फतेही आज कल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। वह अपनी डांसिंग के लिए बहुत ज्यादा फेमस है। जब भी नोरा फतेही कहीं स्पॉट होती है तो फैंस उनके लुक को देखते ही रहते हैं। वहीं कुछ ही समय पहले नोरा फतेही अपने मराठी लुक में नजर आई थी, तो वहीं हाल ही में नोरा फतेही अपने नए लुक के लिए सुर्खियों में बनी हुई है। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नोरा फतेही का यह लुक इतना ज्यादा बोल्ड है कि कोई भी उनपर से नजरे नहीं हटा पा रहा है।

नोरा फतेही का बोल्ड लुक लगा कमाल, हॉटनेस ने मचाया बवाल, नए लुक्स से किया फैंस को दीवाना

वायरल वीडियो में नोरा फतेही अपने नए लुक में स्पॉट हुई है। उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। वह काफी ज्यादा हॉट लग रही है। उन्होंने पिले रंग की ड्रेस पहनी है। जिसमें बैक साइड पर एक कट भी है, जो कि ड्रेस को और भी अच्छा बना रहा है। वह इस ड्रेस को पहन कर काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही है। वह बोल्ड लुक में अपनी हॉटनेस के साथ मॉडलिंग भी कर रही है। जिसमे वह कमाल के एक्सप्रेशन दे रही है। उनकी हेयरस्टाइल भी कमाल की लग रही है। नोरा सड़क को भी रैंप समझकर स्टाइल से चलती हैं और अपने लुक को बिंदास अंदाज में परसेंट करती है।

यूजर्स ने पसंद किया नोरा का लुक

नोरा के इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर norafatehi ने खुद अपने ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर यूजर कमल के रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बहुत सुंदर लग रही हो मेम, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा येलो ड्रेस ने तो दिल जीत लिया, लुक्स ने तो आग ही लगा दी। यूजर्स नोरा का यह हॉट लुक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story