×

Etawah News: दुष्कर्म में नाकाम होने पर बुजुर्ग ने युवती पर किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

Etawah News: दुष्कर्म में नाकाम होने पर एक बुजुर्ग ने एक युवती के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज जारी है।

Ashraf Ansari
Published on: 20 July 2023 12:02 PM GMT
X

Etawah News: दुष्कर्म में नाकाम होने पर एक बुजुर्ग ने एक युवती के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज जारी है। बुजुर्ग ने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन नाकाम होने पर युवती के ऊपर रेती से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत उर्दू मोहल्ले की है जहां रहने वाली एक युवती अपने घर में साफ सफाई कर रही थी।

पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

दरअसल युवती घर में अकेली थी। तभी अचानक से पड़ोस में रहने वाला एक बुजुर्ग युवती के पास आया और युवती से बोला की मेरे पास बैठो। उसके पास बैठने के बाद उसने ने युवती को बेड पर लेटा दिया। युवती घबरा गई और वहां से भागने लगी। तभी आरोपी ने युवती के ऊपर रेती से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई। परिवार के लोगों के द्वारा अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

घटना को लेकर पीड़ित युवती ने दी जानकारी

पीड़ित युवती ने पूरी घटना के मामले में जानकारी देते हुए बताया कि जिस वक्त यह घटना घटी उसके परिवार के लोग दूसरे घर पर गए हुए थे। और घर पर मैं अकेली थी। तभी पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग हमारे घर पर आए और हमारे साथ गलत हरकत करने लगे जिसके बाद हमने विरोध किया तो उन्होंने हमारे ऊपर रेती से हमला कर दिया।

घटना को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

युवती के साथ हुई घटनाओं को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरे मामले को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोतवाल प्रभारी से बात की गई है उन्होंने पूरे मामले की जानकारी दी है। बताया है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story