×

UP Politics: ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना, नीतीश के गठबंधन छोड़ने की बतायी वजह

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर ने कहा, जहां तक नीतीश के जाने का सवाल है तो नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन से ऊब गए थे, उन्होने देखा कि गठबंधन के लोग सिर्फ कमरे में बात करते है, धरातल पर कोई काम नही है, इसलिए उन्होने किनारा कर लिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 29 Jan 2024 7:12 AM GMT
X

ओमप्रकाश राजभर (सोशल मीडिया)

UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कन्नौज जिले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक बार फिर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने सपा के गठबंधन को लेकर निशाना साधा और नीतीश के भाजपा में सामिल होने को लेकर बोले कि अखिलेश ने तो 9 बार दल बदले हैं। वहीं 2024 में भाजपा सरकार फिर से बनने की बात कहते हुए बोले कि उत्तर प्रदेश में हमारी कोई लड़ाई ही नही है। सब मोदी मय है।

छिबरामऊ के इब्राहिमगंज पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से वार्ता करते हुए बताया कि हम लोगों का कार्यक्रम आज अलीगढ़ में है। बंजारा अधिकार महारैली है। उसी कार्यक्रम में हम लोग जा रहे थे। तो फौजी जी ने कहा कि हमारे यहां चाय पीते हुए निकल जाना तो उसी परपज से हम लोग इनके यहां आये।

नीतीश के भाजपा के खेमे में आ जाने पर बोले राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, जहां तक नीतीश के जाने का सवाल है तो नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन से ऊब गए थे, उन्होने देखा कि गठबंधन के लोग सिर्फ कमरे में बात करते है, धरातल पर कोई काम नही है, इसलिए उन्होने किनारा कर लिया। पहले नंबर पर ममता बनर्जी ने किनारा किया, नीतीश कुमार दूसरे नंबर पर और तीसरा नंबर जल्द आप लोगों के सामने आने वाला है। पंजाब ने पहले ही गठबंधन में चुनाव लड़ने से मना कर दिया है, इब नंबर दिल्ली का है।

अभी तक राजभर नहीं बन सके मंत्री

मंत्री बनने के सवाल पर राजभर ने कहा कि एक भी डेट बताइये यह सिर्फ सूत्रों के हवाले से डेट आयी थी‚ न तो राजभवन से कोई सूचना आई‚ न कोई मुख्यमंत्री ऑफिस से डेट फाइनल हुई थी कि फला तारीख को‚ बिहार का काम कल समाप्त हो गया। अब यूपी का नम्बर है। जिस दिन विस्तार होगा उस दिन भावना की कदर हो जायेगी।

ओपी राजभर ने कहा उत्तर प्रदेश में लड़ाई नाम की चीज नही है। पूरे देश में माहौल मोदी मय है‚ सच्चाई यही है‚ चाहें कोई कितना ही चिल्ला ले। 2017 लड़के देख लिये‚ 14 लड़के देख लिए‚ 19 लड़के देख लिए‚ 22 भी देख लिये आने वाला 2024 में भी नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे उनके अलावा कोई रास्ता नही।

भाजपा से सीट मांगे जाने के सवाल पर बोले...

राजभर ने कहा देखिए अभी सीट का यहां झगड़ा नही है। जो विकास की योजनाएं बीच में ही लूट ली जाती थी। वह योजनाएं उनके दरवाजे तक पहुंचे सबको शिक्षा एक समान मिलें। गरीबों का इलाज फ्री में हो। लोगों को रोजगार मिले। नौकरी मिले। लड़ाई इस बात की है।

नीतीश के दल बदलने पर बोले राजभर

राजभर ने कहा अखिलेश यादव ने 9 बार दल बदले हैं। गिना दूं 9 बार दल बदले है, उनको आप नही कह सकते। बहुजन समाज पार्टी‚ कभी कांग्रेस‚ कभी बसपा‚ कभी सपा‚ कभी कहीं उसको आप नही बोल सकते, अगर वह नीतीश कुमार कर रहे हैं तो सबको दिखाई दे रहा है। देखिए समाजवादी पार्टी ने यही कहा था कि हम 17 के गठबंधन में जब कांग्रेस से हुआ तो सपा ने यही कहा कि हमारी भूल थी जो हमने कांग्रेस से समझाैता किया। अब फिर समझाैते हो गये।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story