×

शिखर धवन लात-घूंसों से पिटे: घर पहुंचने पर पिता ने किया ऐसे स्वागत, वीडियो देख सभी हैरान

Shikhar Dhawan Beaten Video: टीम इंडिया में ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन को उनके पिता ने लात घूसों से पिटाई की।

Network
Newstrack Network
Published on: 26 May 2022 11:37 AM GMT
Opener Shikhar Dhawan beaten video
X

Opener Shikhar Dhawan beaten video 

Shikhar Dhawan Beaten Video: टीम इंडिया में 'गब्बर' के नाम से मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन (Cricketer Shikhar Dhawan) को उनके पिता ने लात घूसों से पिटाई की। इसका वीडियो खुद शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिस पर उनके सोशल मीडिया के फैंस के अलावा कई साथी क्रिकेटर भी कॉमेंट कर खूब मजे ले रहे हैं। बता दें कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का आईपीएल (IPL) में प्रदर्शन शानदार रहा। हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई। जिसके बाद शिखर धवन जब अपने घर पहुंचे तो उनके पिता ने उनके पिता ने उन्हें भला बुरा कहते हुए थप्पड जड़े और जमीन पर गिराकर लात भी मारे। धवन ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस के अलावा कई साथी क्रिकेटर भी कॉमेंट कर मजे ले रहे हैं।

शिखर के इंस्टाग्राम पर मजाक वाला वीडियो

बता दें कियो बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर सोशल मीडिया (social media) पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह फैंस के लिए अपनी तरह तरह की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं जिसे फैंस भी पसंद करते हैं। शिखर का इंस्टाग्राम पर अपलोड यह वीडियो भी मस्ती और मजाक वाला है।

वीडियो में पूरा परिवार अलग अलग भूमिका में

वीडियो में शिखर का पूरा परिवार अलग अलग भूमिका में नजर आ रहा है। एक शख्स इसमें पुलिस की किरदार निभा रहा है। वीडियो में उनके पिता काला चश्मा लगाए हुए हैं। धवन ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा, 'नॉकआउट के लिए ना क्वालिफाई करने पर पिता ने मुझे नॉकआउट कर दिया।'

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story