Accident Video Viral: अगर आप भी कार का गेट लापरवाही से खोलते हो, तो ये वीडियो जरूर देखें

Accident Video Viral: इंटरनेट की दुनिया में दुर्घटनाओं के ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनको देखकर हम सहम जाते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Sep 2022 1:25 PM GMT
X

Accident Video Viral: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को काफी जल्दबाज़ी होती है। या कुछ लोग लापरवाही करते हैं। लेकिन कई बार हमारी जल्दबाज़ी और लापरवाही किसी की जान पर बन जाती है। खासकर सड़क पर चलते समय या गाड़ी चलाते समय की गई लापरवाही से जानलेवा हादसे हो जाते हैं। इसलिए जब भी सड़क पर चले तो बिल्कुल सावधानी के साथ और अगर आपने वाहन खड़ा किया है तो उसमें भी बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है। ऐसा हम क्यों कह रहे हैं..क्योंकि आपकी एक लापरवाही से किसी की जान खतरे में पड़ सकती है। कभी भी कार का गेट लापरवाही से नहीं खोलना चाहिए। क्योंकि इससे साइड से या पीछे से आ रहे वाहन को क्षति पहुंच सकती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप विचलित हो जाएंगे।

छोटी सी गलती से जा सकती है दूसरे की जान:

इंटरनेट की दुनिया में दुर्घटनाओं के ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनको देखकर हम सहम जाते हैं। लेकिन उन वीडियो को देखने के बाद भी हम उनसे कोई सबक नहीं लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप विचलित हो जाएंगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड के किनारे खड़ी एक कार का अचानक गेट खुलता है, एक बाइकर पीछे से आता है कार का गेट खुला देख वो अचानक टकराने से बचने के लिए बाइक वाला रोड की तरफ चला जाता है। जिससे वो एक ट्रक की चपेट में आ जाता है। इस वीडियो को देखकर लोगों की रूह कांप गई होगी।

विचलित कर देने वाला वीडियो वायरल:

इस विचलित कर देने वाले वीडियो को IPS अधिकारी कला कृष्णस्वामी ने ट्विटर पर साझा किया है। IPS अधिकारी कला कृष्णस्वामी ने कैप्शन में लिखा कि 'कृपया अपने वाहन का दरवाजा खोलते समय बेहद सावधान रहें और बड़ी दुर्घटनाओं से बचिए।' वैसे यह वीडियो कुछ साल पुराना है, लेकिन IPS अधिकारी ने हाल में सड़क पर होने वाली एक्सीडेंट की घटनाओं को देखते हुए इसे शेयर किया है। इस वीडियो से हमे जरूर सबक लेना चाहिए और हमेशा कार का गेट खोलने से पहले आगे पीछे साइड में एक बार जरूर देखें। ताकि हमारी गलती के कारण किसी दूसरे को चोट ना पहुंचे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story