×

Muzaffar Nagar News: भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, मचा कोहराम

Muzaffar Nagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर सोमवार सुबह एक बार फिर से उस समय चीख-पुकार मच गई, जब एक अनियंत्रित ट्रक ( घोड़ा) ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें मौके पर ही 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Amit Kaliyan
Published on: 3 July 2023 8:21 AM GMT
X

Muzaffar Nagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर सोमवार सुबह एक बार फिर से उस समय चीख-पुकार मच गई, जब एक अनियंत्रित ट्रक ( घोड़ा) ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें मौके पर ही 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक और व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस घटना में दर्जनभर लोग घायल बताए जा रहे हैं।

दरअसल, घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे 58 की है, जहां आज सुबह सवेरा मेरठ गाजियाबाद से कावड़ के लिए डीजे साउंड लेकर हरिद्वार की ओर जा रही। एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, इसमें मौके पर ही ट्रैक्टर ट्रॉली सवार दो व्यक्ति अजय और रोहित की मृत्यु हो गई। वहीं इस घटना में दर्जनभर लोग घायल हो गए, जिसके चलते सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत सभी घायलों को उपचार के लिए बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान एक और व्यक्ति की मृत्यु हो गई। इस घटना में तीन लोगों की दुखद मृत्यु हुई है तो वहीं दर्जनभर घायल लोगों में विशाल, आकाश, विकास, मानिक, राजन, हैप्पी, करण और चिराग की हालत गंभीर बताई जा रही है।


इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि आज सुबह थाना मंसूरपुर क्षेत्र में एक एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठकर जा रहे कुछ व्यक्तियों को पीछे से आ रहे एक ट्रक द्वारा टक्कर मार दी गई थी। इस हादसे में 2 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। घायलों को पुलिस की पहुंची चार पीआरवी से अस्पताल पहुंचाया गया। उनको तुरंत अस्पताल में रेफर कर दिया गया था, यहां उपचार के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। इस मामले में कुल 3 व्यक्तियों की मौत हुई।

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। ड्राइवर भी इस हादसे में घायल हो गया था, उसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है। बाकी अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इन लोगों को गाजियाबाद व मेरठ होते हुए रुड़की जाना था। यहां पर ये लोग ट्रॉली में पूरा डीजे तैयार करके वापस आने की तैयारी में थे एवं इसमें कुछ लोग मेरठ व गाजियाबाद के रहने वाले हैं। साथ ही इसमें एक व्यक्ति जो मृत हुआ है वह खतौली क्षेत्र के बनावली गांव का रहने वाला है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story