×

Dog Video: शख्स के पालतू कुत्ते को डाटते ही, उसने कुछ ऐसा किया, वीडियो देख कर उड़ जाएंगे होश

Dog Video: वायरल वीडियो में मालिक अपने पालतू कुत्ते को डाटने लगता है, इसके बाद कुत्ता उसे देखता है और प्यार से, मनाने लगता है। दरअसल शख्स उसे ज्यादा खाना खाने के लिए डाटने लगता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Dec 2022 5:33 AM GMT
X

Dog Video(video-social media)

Dog Video: सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े अनेक वीडियो वायरल होते हैं। जिसे यूजर्स को देखना बेहद पसंद होता है, यूजर्स को कुत्तों के वीडियो देखना ज्यादा पसंद होता है। क्योंकि वह अपने मालिक के साथ मिलाकर कुछ ऐसा करते हैं जिसे देख कर मजा आता है। उनकी यह हरकते कभी फनी तो कभी बहुत इमोशनल होती है, यह तो सभी जानते हैं कि कुत्ते अपने मालिक से कितना प्यार करते हैं और वह अपने मालिक के लिए कितने वफादार होते हैं। सोशल मीडिया ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक के डाटने पर उसे मनाने लगता है।

मालिक के डाटने पर कुत्ते ने दिखाई अपनी मासूमियत, वीडियो देख कर हो जाएगा दिल खुश

वायरल वीडियो में मालिक अपने पालतू कुत्ते को डाटने लगता है, इसके बाद कुत्ता उसे देखता है और प्यार से, मनाने लगता है। दरअसल शख्स उसे ज्यादा खाना खाने के लिए डाटने लगता है। क्योंकि वह ज्यादा खाकर सबको परेशान करता है और पुरे घर को गंदा करता है। तभी वह उसे हाथ दिखाकर डाटता है और कुत्ता उसके हाथ को नीचे करता रहता है। लेकिन वह अपने शरारती चेहरे को मासूम बना लेता है, लेकिन इसे देखने से ये पता चलता है कि कुत्ते अपने मालिक की कितनी इज्जत करते हैं। उसके इतना बोलने पर भी वह किसी बच्चे की तरह उसकी सारी बात सुनता रहता है और वह भी प्यार से सोशल मीडिया पर कुत्ते का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर kansal_pet_shop नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं, यूजर्स वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कोई नहीं इस बार माफ कर दो अगली बार नहीं करेगा, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा वो डर रहा है की कहीं पिटाई न हो जाए तभी हाथ को पकड़ रहा है बेचारा चेहरे के हाव भाव से जता रहा कि उसको भी दुख है माफ कर दो उसको जानवर है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story