×

Pakistan Girl Video: मिल गया भीगा-भीगा है समा वाली पाकिस्तानी वायरल गर्ल का इंस्टाग्राम अकाउंट, बहुत खुबसूरत हैं

Pakistan Girl Video: इनका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही देर में वायरल हो गया है। इनका डांस यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है, डांस तो अच्छा है ही, साथ ही ये वीडियो वायरल होने के एक कारण ये भी है कि लड़की पाकिस्तानी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Nov 2022 11:48 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2022 11:49 AM GMT)
X

Pakistani Girl Video(video-social media)

Pakistan Viral Girl Instagram Account: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कुछ ना कुछ करते हैं और कुछ लोग बिना कुछ करे ही फेमस हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आग लगा रहा है, पाकिस्तान की एक लड़की का वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है. जहां वो लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस कर रही है। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही देर में वायरल हो गया है। इनका डांस यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है, डांस तो अच्छा है ही, साथ ही ये वीडियो वायरल होने के एक कारण ये भी है कि लड़की पाकिस्तानी है।

चलिए देखते हैं पाकिस्तानी वायरल लड़की की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो


इस तस्वीर में पाकिस्तानी गर्ल ने ब्लैक कलर की फुल ड्रेस पहनी है और बाल भी खुले रख रखे हैं। जिसमें यह बेहद सुन्दर लग रही है, साथ में वह एक और पोज दे रही है जिसमें उन्होंने पीछे की तरफ चेहरा कर रखा है। वही तीसरे पोज में भी वह बहुत कमाल लग रही है।



इस तस्वीर में इन्होने ब्लैक कलर का सूट पहना है, और साथ में गोल्डन कलर की चुनी ऑड रखी है। हाथ में येलो कलर की चूड़ी भी पहन रखी है। पूरा लुक बहुत ही कमाल लग रहा है, इनके डांस के साथ-साथ अब सभी यूजर्स इन पर भी फ़िदा होने वाले हैं। जितना इनका डांस खूबसूरत है उतनी ही ये भी खूबसूरत है, इनका ट्रेडिशनल लुक बहुत ही कमाल लग रहा है।

इनके इंस्टाग्राम पर 454k फोल्लोवर्स है। इनके इस वायरल वीडियो में 1.2 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं, सभी यूजर्स इस वीडियो पर अभी तक प्यार लुटा रहे हैं। इनके इस डांस को सब यूजर खुद भी कर रहे हैं, भीगा भीगा समा वाले स्टेप ने तो सभी यूजर्स का दिल जीत लिया है। साथ में उनका एक्सप्रेशन भी कमाल का लग रहा है। इनके अकाउंट का नाम oyee_ayesha है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story