×

Pakistani Girl Viral Video: मेरा दिल ये पुकारे आजा सॉन्ग पर मिस्टर बीन ने किया मजेदार डांस, देखें वीडियो

Pakistani Girl Viral Video: इस सॉन्ग को एडिट वीडियो पर भी लगा रहे हैं। एडिट वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक वीडियो काफी ज्यादा मजेदार है। यह वीडियो प्रसिद्ध कॉमेडियन मिस्टर बीन का है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Nov 2022 6:14 AM GMT
X

Mr. Bean Video(video-social media)

Pakistani Girl Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मेरा दिल ये पुकारे आज सॉन्ग पुरे इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है इस सॉन्ग पर सभी लोग मजेदार डांस कर वीडियो बना रहे हैं। इस गाने के वायरल होने की वजह ये आयशा नाम की एक जो कि पाकिस्तानी से हैं। लड़की अपने शादी के रिसेप्शन के दौरान इस गाने पर डांस करती नजर आ रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया इसके बाद इस ट्रेंड को हर कोई फॉलो कर रहा है। हाल ही में एक रील सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है जिसमें मिस्टर बीन का डांस वायरल हो रहा है।

भीगा-भीगा है समा पर प्रसिद्ध कॉमेडियन मिस्टर बीन के डांस का छाया जलवा, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

लोग इस सॉन्ग को एडिट वीडियो पर भी लगा रहे हैं। एडिट वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक वीडियो काफी ज्यादा मजेदार है। यह वीडियो प्रसिद्ध कॉमेडियन मिस्टर बीन का है, जिसमें वह फिल्म मिस्टर बीन हॉलिडे का है. जहां मिस्टर बीन का हर एपिसोड लोगों को हंसाते हैं. इस फिल्म में वह डांस भी करते हुए नजर आते हैं। इसी डांस को सोशल मीडिया पर एडिट कर मेरा दिल ये पुकारे सॉन्ग पर इन्हे डांस करते हुए दिखाया गया है। जो कि देखने में एक दम फनी लग रहा है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर frk.magazine नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं, इस एडिटिंग को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स बेहद फनी कमैंट्स कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा अभी तक इस ऑडियो पर जितने भी वीडियो देखे हैं सबसे बेस्ट ये है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मुझे लगता है कि यह डांस उससे बहुत बेहतर है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story