×

Panda Cute Video: पांडा को गोद में प्यार से सुलाते हुए नजर आए लोग, वीडियो देख कर बन जाएगा दिन

Panda Cute Video: वीडियो में कुछ लोग बैठे हैं और सभी की गोद में पांडा बड़े ही आराम से सो रहे हैं। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी मां की गोद में सो रहे हैं। पांडा वैसे भी बहुत आलसी होते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Oct 2022 9:51 AM GMT
X

Panda cute video(Video-social media)

Panda cute video: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के ऐसे क्यूट वीडियो वायरल होते हैं। जिसे देख कर दिन बन जाता है। वह कभी कभी इतनी प्यारी मस्ती करते हैं कि उन्हें देखने का बार-बार दिल करता है। जानवर इंसानों से भी बहुत प्यार करते हैं अगर उनकी बॉन्डिंग अच्छी हो क्योंकि जानवर के अंदर भी इमोशन होते हैं। वह अपने मालिक से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। ज्यादातर इंसानों को बेबी पांडा सबसे क्यूट लगते हैं। पांडा दिखने में बहुत ही ज्यादा क्यूट होते हैं और यह सबसे ज्यादा आलसी भी होते हैं।

सोशल मीडिया पर इंसानों और पांडा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कर आपकी आज की थकान उतर जाएगी

वीडियो में कुछ लोग बैठे हैं और सभी की गोद में पांडा बड़े ही आराम से सो रहे हैं। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी मां की गोद में सो रहे हैं। पांडा वैसे भी बहुत आलसी होते हैं। वह अपने आलस के नाम से ही जाने जाते हैं और अगर उन्हें सोने के लिए मां की गोद मिल जाए तो क्या ही कहना, वीडियो में आप देख सकते हो कि पांडा कैसे आराम से मजे लेते हुए सो रहे हैं और व्यक्ति भी उनको मां की तरह सुला रहे हैं। इन्हे देख कर तो किसी का भी मूड अच्छा हो जाए

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस क्यूट वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @chonkyanimalx नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा किसको चाहिए ये नौकरी? वीडियो पर अब तक 50 हजार लाइक्स आ चुके हैं। वायरल वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा थोड़ी देर के लिए मुझे यह पांडा कोई देदो बहुत ही ज्यादा क्यूट है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा पापा बच्चों का प्यार दिख रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story