×

Viral Video: पापा ने बेटी संग किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख कर आ जाएगा आनंद

Viral Video: वायरल वीडियो किसी शादी का है, जहां पापा और बेटी स्टेज पर डांस कर रहे हैं। दोनों को लोगों की भीड़ ने घेर रखा है, सभी इनके डांस को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में पापा और बेटी नशा सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Dec 2022 9:19 AM GMT
Viral Video
X

Viral Video(video-social media)

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन पापा और बेटी का डांस सबसे अमेजिंग होता है। बेटियां पिता की राजकुमारियां होती है, एक पिता अपनी बेटी को परियों की तरह पालता है और उसकी हर इच्छा को पूरी करता है। पिता और बेटी की केमिस्ट्री के आगे कुछ और नहीं टिक सकता, बाप और बेटी के बीच जो प्यार होता है ये सभी रिश्तों को फीका बना देता है। पापा और बेटी की बॉन्डिंग भी बहुत कमाल होती है, हाल ही में सोशल मीडिया पर पापा और बेटी के डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

बेटी ने पापा संग मचाया स्टेज पर धमाल, देखे वायरल वीडियो

वायरल वीडियो किसी शादी का है, जहां पापा और बेटी स्टेज पर डांस कर रहे हैं। दोनों को लोगों की भीड़ ने घेर रखा है, सभी इनके डांस को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में पापा और बेटी नशा सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं, दोनों बहुत ही कमाल के डांस स्टेप्स कर रहे हैं। साथ में बेटी तो कुछ कमाल के डांस स्टंट भी कर रही है। वीडियो में दोनों बहुत ही ताल मेल के साथ डांस कर रहे हैं, दोनों की बॉन्डिंग साफ़ नजर आ रही है। शादी में मौजूद मेहमान भी बस उन्हें ही देखते रह गए, डांस करते समय दोनों के चेहरे पर कमाल की स्माइल है। जिसे देख कर किसी का भी दिन बन जाए।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा यह पिता और बेटी कमाल है। वीडियो पर अब तक 52,874 लाइक्स आ चुके हैं, यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कई बार वीडियो देखने के बाद भी बार-बार देखने का मन कर रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा दोनों की केमस्ट्री बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है, यूजर्स बेटी और पापा के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story