×

Shamli News: चंद्रशेखर पर हमले के खिलाफ थम नहीं रहा गुस्सा, भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन

Shamli News: शामली में भीम आर्मी के लोग सड़कों पर उतरे और कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन करके जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

Pankaj Prajapati
Published on: 30 Jun 2023 12:35 PM GMT
X

Shamli News: सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी और आजाद पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर पर की गई फायरिंग से उनके संगठनों के लोगों में गहरी नाराजगी है। जहां गुरूवार को कई जिलों में विरोध प्रदर्शन किए गए वहीं ये सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। शामली में भीम आर्मी के लोग सड़कों पर उतरे और कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन करके जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

चंद्रशेखर को जेड प्लस सुरक्षा की मांग

भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में विरोध प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एडीएम को दिया। उन्होंने चंद्रशेखर आजाद को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है। साथ ही कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। संगठन की जिला इकाई के पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार गुंडाराज खत्म करने की बात कहती है, लेकिन लगातार नेताओं पर हमले हो रहे हैं। हमलावरों की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है। चंद्रशेखर पर इससे पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। हमले के दो दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

सहारनपुर में महापंचायत का ऐलान

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि तीन जुलाई को चंद्रशेखर पर हमले के खिलाफ सहारनपुर में एक बड़ी महापंचायत का आयोजन होगा। जो निर्णय उसमें लिया जाएगा, उसके अनुसार आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। अगर हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो प्रदेश भर में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन होगा। जिलाधिकारी कार्यालय पर भी तालाबंदी की जाएगी। इसके अलावा सड़क जाम कर आंदोलन किया जाएगा।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story