×

Video Viral: जंगली हाथी ने लोगों से डर कर कि ऐसी हरकत, वीडियो देख कर फूल जाएंगी सांसे

Elephant Video Viral: दरअसल वायरल वीडियो केरला का है। जिसमें कुछ लोग सड़क पर हाथी को देख कर रुक गए और उसके साथ सेल्फी लेने लग गए, हाथी लोगों को देख कर बहुत घबरा जाता है। वह इंसानों को तो कोई नुकसान नहीं पहुंचता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Nov 2022 11:17 AM GMT
X

Elephant Video Viral(video-social media)

Elephant Video Viral: सोशल मीडिया पर जानवरों के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें वह अजब गजब हरकते करते रहते हैं। जिसे देख कर यूजर्स को काफी मजा भी आता है। हाथी के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। वैसे तो हाथी बहुत ही शांत जानवर होते हैं। लेकिन अगर उनको गुस्सा आजाता है तो वह सब कुछ बर्बाद कर देते हैं। हाथी बहुत मासूम और प्यारे भी होते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही हाथी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर काफी यूजर्स वहां के लोगों से गुस्सा हुए है।

हाथी को कुछ लोगों ने जबरदस्ती रोकर ली उसके साथ सेल्फी, हाथी को किया परेशान

दरअसल वायरल वीडियो केरला का है। जिसमें कुछ लोग सड़क पर हाथी को देख कर रुक गए और उसके साथ सेल्फी लेने लग गए, हाथी लोगों को देख कर बहुत घबरा जाता है। वह इंसानों को तो कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। वह सिर्फ जंगल के तरफ जाने की कोशिश करता है। एक शख्स तो हाथी के इतना करीब होता है कि उसे हाथी के मारने का भी डर नहीं लगता है। लेकिन हाथी इतना शांत होता है कि वह इंसानों को कोई भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता है और बस वहां से जाने की लगातार कोशिश करता है।

यूजर्स ने दिए अपने विचार

इस हाथी के वीडियो को सोशल मीडिया पर IFS अधिकारी सुप्रिया साहू ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा हाथी, विशाल और मजबूत जानवर होने के बाद भी, इंसानों के साथ संघर्ष करने का इरादा कभी नहीं रखता..लेकिन, हम अपनी जान को खतरे में क्यों डालते हैं और फिर जानवर को दोष देते हैं ??जिम्मेदारी से व्यवहार करें, सुरक्षित रहें, वीडियो पर यूजर्स अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इस स्कूटी वाले बेवकूफ़ के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिये ऐसे लोग ही मारे जाते है बाद मे जानवर पर दोष आता है जानवर को अगर जाने का सुरक्षित रास्ता मिले तो इंसानो से वो मिलना नहीं चाहते है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story