Video Viral: सिर पर बाइक रख बस की सीढ़ी पर चढ़ा शख्स, वीडियो देख कर उड़ जाएंगे होश

Bahubali Man Video Viral: वीडियो में दिख रहा है कि आदमी बाइक को बस की ओर ले जा रहा है। फिर वह सीढ़ी के सहारे बस के ऊपर चढ़ने के लिए आगे बढ़ता है। पूरी क्लिप के दौरान, आदमी अपने सिर पर भारी वजन देखकर भी नहीं झिझकता।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Nov 2022 9:54 AM GMT
X

Bahubali Man Video Viral(video-social media)

Bahubali Man Video Viral: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसे देख कर हैरानी हो जाती है। यह वीडियो अक्सर आम जनता के ही होते हैं। जिसमें वह कुछ ऐसा अजब गजब करते हैं कि देख कर हर कोई चौक जाता है। यूजर्स को ऐसे वीडियो देखना काफी पसंद होता है। इसमें कभी फनी डांस के वीडियो होते हैं तो कभी कोई स्टंट के वीडियो, हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर हर कोई हैरान हो जाए, वीडियो में शख्स सिर पर बाइक को रख कर लेकर बस में लेके जा रहा है।

व्यक्ति को सिर पर भारी वजन उठाते देख लोगो ने कहा बाहुबली, देखे वायरल वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि आदमी बाइक को बस की ओर ले जा रहा है। फिर वह सीढ़ी के सहारे बस के ऊपर चढ़ने के लिए आगे बढ़ता है। पूरी क्लिप के दौरान, आदमी अपने सिर पर भारी वजन देखकर भी नहीं झिझकता। जैसे ही क्लिप के अंत में कैमरा बाहर निकलता है, लोगों को खड़े होकर आश्चर्य से आदमी को घूरते देखा जा सकता है। शख्स बहुत आराम से बाइक कोई सिर पर रख कर आगे चला जाता है। उसे ऐसा करते हुए बिलकुल भी कोई समस्या नहीं होती है। व्यक्ति को ऐसा करता देख लोग भी हैरान हो जाते हैं।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर log.kya.sochenge नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं, यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अगर यह असली वीडियो है तो सुपर मैन कमाल है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा टैलेंट स्टेज पर कम रोड में ज्यादा मिलता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story