×

Video Viral: शख्स ने करवाई बेघर बच्चों को मेले की सैर, वीडियो देख कर आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान

Video Viral: वायरल वीडियो में कुछ बच्चे मेले में खड़े होकर झूलों को देखते रहते हैं। परन्तु उनके पास पैसे नहीं होते हैं, इसलिए वह सिर्फ उन्हें देख कर ही एन्जॉय करते हैं। तभी वहां एक शख्स आता है और उन बच्चों को मेले की सैर करवाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Dec 2022 11:34 AM GMT
X

Emotional Video(video-social media)

Video Viral: सोशल मीडिया पर अनेक तरह के वीडियो वायरल होते हैं, जिसे देख कर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। तो कभी-कभी ये वीडियो बहुत इमोशनल भी होते हैं, अक्सर सड़कों पर बहुत से लोग बेघर रहते हैं। जो अपनी जिंदगी खुशियों से भी नहीं जी पाते हैं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इन बेघर लोगों की मदद भी करते हैं। इनकी छोटी-छोटी खुशियों को पूरा करते हैं, ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत वायरल होते हैं। जिसे देख कर चहेरे पर हर किसी का दिन बन जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

व्यक्ति ने बेघर बच्चों को दिलवाया मेले के झूलों का आनंद, भावुक हुए यूजर्स

वायरल वीडियो में कुछ बच्चे मेले में खड़े होकर झूलों को देखते रहते हैं। परन्तु उनके पास पैसे नहीं होते हैं, इसलिए वह सिर्फ उन्हें देख कर ही एन्जॉय करते हैं। तभी वहां एक शख्स आता है और उन बच्चों को मेले की सैर करवाता है। उन्हें बहुत सारे झूले झुलवाता है, और इसके साथ उन्हें बहुत सारी चीजे भी खिलवाता है। जिससे बच्चे बहुत खुश हो जाता है, और हंसते रहते हैं। तभी व्यक्ति बच्चों को आनंद दिलवा कर वहां से जाने लगता है और बच्चे उसे मुस्कुराते हुए अलविदा भी करते हैं।

बेघर बच्चे, शख्स ने करवाई बेघर बच्चों को मेले की सहर, भावुक वीडियो, क्यूट वीडियो वायरल, Tइस वीडियो को सोशल मीडिया पर mayurprajapat00 नामक अकाउंट शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा जब मैं छोटा था तो मैं भी बहुत सी चीजों का आनंद नहीं ले पाता था, कई पलों का आनंद नहीं ले पाता था इसलिए मैं जरूरतमंद बच्चों की मदद करने की कोशिश करता हूं और जितना हो सके उन्हें आनंद लेने में मदद करता हूं, मैं उन्हें खुश करने की कोशिश करता हूं। वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बच्चों को सब लोग इग्नोर करते हैं पर तुम हो जो इनकी भावनाओं को समझते हो या इनके लिए इतना कुछ करते हो नहीं तो आज की दुनिया में आप जैसे लोग कहते हैं मिलते हैं भाई, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इन बच्चो के चेहरे पर मुस्कान आपकी वजह से आई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story