×

PM मोदी का हमशक्ल बेचता है पानी पुरी, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग..नहीं होगा आंखों पर यकीन

PM Modi Humshakal Viral Video: सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी का हमशक्ल सुर्ख़ियों में है। उसे देख कोई भी हैरान रह जाता है। ये शख्स गुजरात में गोलगप्पे बेचने का काम करता है।

aman
Written By aman
Published on: 11 Feb 2023 1:42 AM GMT
PM Modi Humshakal Viral Video
X

PM Modi Humshakal (Social Media)

PM Modi Humshakal Viral Video: आए दिन कई सेलिब्रिटीज के हमशक्ल आपको दिखाई देते हैं। देश में कई ऐसे लोग हैं जो किसी न किसी शख्सियत, राजनेता या खिलाड़ियों की नकल करते हैं। कई लोगों को वाहवाही भी मिल जाती है, तो कुछ रातों-रात खुद सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक चेहरा तेजी से वायरल हो रहा है, जो हूबहू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलता है। वह शख्स पीएम मोदी की अच्छी नक़ल भी कर लेता है। ऐसे समय जब सोशल मीडिया का इम्पैक्ट समाज पर सबसे ज्यादा है, वैसे में मोदी का हमशक्ल भी सुर्खियों में है।

सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का एक हमशक्ल तेजी से वायरल हो रहा है। इस व्यक्ति का नाम अनिल ठक्कर (Anil Thakkar) है। अनिल बताते हैं वो 15 साल की छोटी उम्र से पानी पुरी बेचने का काम करते हैं। अनिल ठक्कर पीएम मोदी की इतनी अच्छी नकल करते हैं, जिसे देखकर पहली नजर में आप गच्चा खा जाएंगे।

मोदी के हमशक्ल भी गुजरात से

सबसे दिलचस्प बात ये है कि अनिल ठक्कर भी उसी गुजरात से हैं जहां से मोदी जी। अनिल गुजरात में गोलगप्पे बेचने का काम करते हैं। मोदी जी का हमशक्ल होने का उन्हें फायदा भी मिलता है। लोग पानी पुरी खाने आते हैं तो इनके साथ वीडियो भी बनाते हैं। जिसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हैं तो अनिल ठक्कर की चर्चा देश-विदेश में भी होने लगी। गुजरात के 'चाय वाले' को लोगों ने राजनीति के शिखर पर पहुंचाया। अब बारी पानी पुरी वाले की है। भले ही वो प्रधानमंत्री मोदी वाला कद न रखते हों, फिलहाल सुर्ख़ियों में तो बने हैं। सोशल मीडिया यूजर्स तो इतना तक कहते हैं कि इस शख्स की कद-काठी, आवाज़, मुस्कान काफी हद तक पीएम मोदी से मिलती है।

लोग 'मोदी' के नाम से जानते हैं

अनिल बताते हैं, जब उन्होंने ये काम शुरू किया था उस वक्त 25 पैसे में पानी पुरी खिलाया करते थे। उन्होंने कहा, लोग उन्हें मोदी के नाम से जानते हैं। ये भी कहते हैं, काका, अगर आप पानी पूरी नहीं चाय बेच रहे होते, तो आप भी वहां तक पहुंच जाते।' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर eatinvadodara नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, 'मोदी जी का हमशक्ल पानी पुरी बेचते हुए। क्यों है ना?

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story