×

Video Viral: माउंटेन लायन ने जैसे ही निकाली अपनी आवाज, सुनते ही पुलिसवाले का छूटा पसीना

Lion Video Viral: वायरल वीडियो में रात के समय एक पुलिस वाला जंगल की तरफ टॉर्च की रौशनी से कुछ देखने की कोशिश करता है। तभी अचानक से शेर की दहाड़ की आवाज सुनाई देती है। लेकिन यह आवाज एक दम भूतिया होती है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Nov 2022 6:58 AM GMT
Mountain Lion Sound
X

Mountain Lion Sound(video-social media)

Mountain Lion Sound: शेर का नाम सुनते ही हर कोई कांप जाता है, अगर कोई उनके चिल्लाने की आवाज सुनले फिर चाहे वह इंसान हो या फिर साधारण जानवर सबकी हालात खराब हो जाती है। क्योंकि लायन को जंगल का शेर कहा जाता है। ये दिखने में जितने खुखार होते हैं उतना ही इनकी आवाज भी डरावनी होती है, अगर ये गलती से किसी इंसान के सामने आजाए तो उसका जिन्दा बचना मुश्किल होता है। हाल ही में एक ऐसा ही डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें माउंटेन लायन की भूतिया आवाज सुनकर पुलिसवाला भी डर जाता है।

रात के अंधेरे में शेर की भूतिया आवाज सुनकर पुलिसकर्मी की हुई हालत खराब, देखे वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में रात के समय एक पुलिस वाला जंगल की तरफ टॉर्च की रौशनी से कुछ देखने की कोशिश करता है। तभी अचानक से शेर की दहाड़ की आवाज सुनाई देती है। लेकिन यह आवाज एक दम भूतिया होती है, जिसे सुनकर पुलिस वाला वहां से भाग जाता है। यह आवाज किसी भुत की नहीं बल्कि माउंटेन लायन की आवाज होती है, जिसे पुलिस वाला भूतिया समझ लेता है और उस जगह पर डर के रुक कर कुछ ही देर में वहां से भाग जाता है। लेकिन अगर कोई भी व्यक्ति रात के सुन सान समय में ऐसी भूतिया आवाज सुनेगा तो डर ही जाएगा।

इस डरावने वीडियो को सोशल मीडिया पर @OTerrifying नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा माउंटेन लायन की चीख से पुलिसकर्मी डर गया, वीडियो पर अब तक 8 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अश्वेत पुरुष केवल डरावनी फिल्मों में ही मरते हैं। वास्तविक जीवन में नहीं खेलते हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या सही में यह माउंटेन लायन या फिर सच में ये एक भूत की आवाज है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story