×

Prayagraj Video: देखें कैसे सेकंडों में बची युवती की जान, यमुना नदी का खौफनाक वीडियो

Prayagraj Viral Video: वायरल वीडियो में एक युवती नए यमुना पुल से कूदने वाली होती है, तभी एक युवक ने बिजली जैसी फूर्ति दिखाते हुए उसे गिरने से बचा लिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 31 May 2022 2:03 PM GMT (Updated on: 31 May 2022 2:24 PM GMT)
X

Prayagraj Video Yamuna River Girl Jumping

Prayagraj Viral Video: संगमनगरी प्रयागराज (Prayagraj) में नए यमुना पुल से दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो (Video) सामने आया है। वीडियो में एक युवती प्रयागराज स्थित नए यमुना पुल (New Yamuna Bridge) की रेलिंग पर नदी में कूदने की मुद्रा में बैठी हुई नजर आ रही है। वीडियो में लोगों का काफी शोर सुनाई दे रहा है, जो युवती से पुल की रेलिंग से नीचे उतरने को कह रहे हैं। युवती की इस हरकत के कारण नए यमुना पुल पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है। घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसे बची युवती की जान

वायरल वीडियो (Viral Video) में एक युवती प्रयागराज (Prayagraj) स्थित नए यमुना पुल (Yamuna Bridge) की रेलिंग पर नदी की तरफ दोनों पैर करके बैठी हुई नजर आ रही है। युवती को इस कंडीशन में देख नए यमुना पुल पर हड़कंप मच जाता है। यमुना पुल से गुजरने वाली गाड़ियां अचनाक रूक जाती हैं और पुल पर सैर करने वाले लोग भी इसे देखकर ठहर जाते हैं। सभी एक सूर में युवती से पुल की रेलिंग से नीचे उतरने का आग्रह करते हैं। लेकिन युवती किसी की एक ना सुनती है और वह नदी में कूदने की कोशिश करने लगती है।

इस दौरान लड़की का ध्यान नए यमुना पुल के पीछे खड़े लोगों से थोड़े समय के लिए हटता है, तभी लोगों के बीच मौजूद एक युवक बिजली जैसी फूर्ति दिखाते हुए सीधे युवती की तरफ दौड़ता है और उसे नीचे की तरफ खींचता है। युवती रेलिंग से गिरती है और इस तरह उसे नदी में कूदने से बचा लिया जाता है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

घटना का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह युवती कौन है और वह क्यों प्रयागराज के नए यमुना पुल से कूदकर जान देना चाहती थी, फिलहाल इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story