×

Punjab Video: बीच सड़क पर अग्निपथ के विरोधी को रोका सीएम भगवंत मान ने, दिया ये दिव्यज्ञान

Punjab Agneepath Protesters Video: संगरूर लोकसभा उपचुनाव प्रचार के लिए संगरूर में सीएम भगवंत मान ने रोडशो निकाला और तभी अचानक सड़क पर केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवा से बात की।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 19 Jun 2022 1:32 PM GMT
Punjab News
X

नकाफिला रोककर अग्निपथ का विरोध कर रहे युवा से बात सीएम भगवंत मान। (Twitter)

Punjab Agneepath Protesters Video: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में प्रचंड बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार (AAP Government) बनने के बाद भगवंत मान को सीएम के तौर पर चुना गया। आपको बता दें कि सीएम बनने से पहले भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) संगरूर लोकसभा सीट से सांसद निर्वाचित थे और अब उनके सीएम बनने के बाद संगरूर में लोकसभा उपचुनाव होना।

अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवाओं से भगवंत मान ने की बात

इस दौरान उपचुनाव प्रचार के लिए संगरूर में सीएम भगवंत मान ने रोडशो निकाला और तभी अचानक सड़क पर केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे एक युवा को देखते ही सीएम भगवंत मान ने अपना काफिला रुकवाकर उस युवक से बात की।

पंजाब के सीएम भगवंत मान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के आधिकरिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। आम आदमी पार्टी ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि-"यही कारण है कि पंजाब की जनता भगवंत मान को प्यार करती है। संगरूर में उपचुनाव प्रचार के दौरान अपने रोडशो को रुकवाकर सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवा से बात की।" वीडियो में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सीएम भगवंत मान युवक का हाथ पकड़कर बेहद ही संवेदनशीलता और शांति के साथ उससे बात कर रहे हैं।

23 जून को संगरूर में होना है लोकसभा उपचुनाव

आपको बात दें कि पंजाब सीएम भगवंत मान ने 2014 और 2019 में दो बार आम आदमी पार्टी के टिकट पर लोकसभा का रास्ता तय किया है लेकिन 2022 में धुरी विधानसभा सीट से जीतने और राज्य का सीएम बनने के बाद उन्होनें संगरूर सांसद पैड से इस्तीफा दे दिया है। आगामी 23 जून को संगरूर में लोकसभा उपचुनाव आयोजित होना है, जिसमें आम आदमी पार्टी की ओर से जिला संयोजक गुरमैल सिंह को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story