×

Funny Video Viral: Puppy और बिल्ली मौसी के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, देखें ये मजेदार विडियो

Funny Video Viral: वायरल वीडियो में बिल्ली और कुत्ते में लड़ाई हो जाती है। वह दोनों एक दूसरे से जबरदस्त तरीके से लड़ रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Oct 2022 11:53 AM GMT
X

puppy and cat fight viral video:सोशल मीडिया पर एनिमल्स के वीडियो वायरल होते रहते हैं। यूजर्स वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं। जानवरों के क्यूट वीडियो तो आपने देखे ही होंगे लेकिन क्या आपने जानवरों की लड़ाई के वीडियो देखे हैं वो भी बहुत मजेदार होते हैं। लेकिन कभी कभी ये वीडियो खतरनाक भी होते हैं। अगर जानवर बच्चे नहीं है और वह वाइल्ड एनिमल्स है। तो लड़ाई बहुत गंभीर होती है। लेकिन अगर लड़ाई जानवरों के क्यूट बच्चों में हो तो देखने में अलग मजा आता है। सोशल मीडिया पर भी बिल्ली मौसी और क्यूट पप्पी की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

कुत्ते के बच्चे और बिल्ली में हुई लड़ाई

वायरल वीडियो में बिल्ली और कुत्ते में लड़ाई हो जाती है। वह दोनों एक दूसरे से जबरदस्त तरीके से लड़ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को काटने के लिए पकड़ रहे हैं। दोनों बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच शायद गहरी दुश्मनी है। दोनों रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। पप्पी का दोस्त उन्हें रोकनी की कोशिश करता है। वह अपने दोस्त पप्पी की पूंछ पकड़ कर खींचता है। ताकि वह लड़ाई ना करें उनकी ये लड़ाई बिलकुल भी खतरनाक नहीं लग रही है। बल्कि बहुत क्यूट लग रही है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस क्यूट सी लड़ाई के वीडियो को यूजर्स ने काफी पसंद भी किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को @buitengebieden नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। अब तक वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने लिखा थैंक्स इस वीडियो को शेयर करने के लिए इस वीडियो ने तो आज का दिन बना दिया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये पप्पी कितना क्यूट है यार कैसे अपने दोस्त को बिल्ली से बचा रहा है। सच्ची बहुत ही प्यारा वीडियो है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story