×

Rae Bareli ARTO की स्कूली वाहनों पर बड़ी कार्रवाई, मानक के विपरीत मिले वाहनों का चालान

अभियान में स्कूली बच्चों को लाने ले जाने के लिए बिना फिटनेस और बिना परमिट के चल रही गाड़ियों पर फोकस किया गया। तमाम गाड़ियां अवैध रूप से संचालित होकर बच्चों को ले जाती पाई गईं।

Narendra Singh
Published on: 11 May 2022 11:57 AM GMT (Updated on: 11 May 2022 11:58 AM GMT)
X

Raebareli ARTO रायबरेली में एआरटीओ प्रवर्तन ने स्कूली वाहनों की चेकिंग का अभियान चलाकर उन पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू की है। जिले में चल रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह माह को लेकर एआरटीओ विभाग ने मानक के विपरीत अवैध रूप से संचालित वाहनों के विरुद्ध ये अभियान चलाया है। इस अभियान में स्कूली बच्चों को लाने ले जाने के लिए बिना फिटनेस और बिना परमिट के चल रही गाड़ियों पर फोकस किया गया। अभियान में तमाम गाड़ियां अवैध रूप से संचालित होकर बच्चों को ले जाती पाई गईं। जिसमें मारुति वैन ऑटो टेंपो सहित अन्य वाहनों में बिना परमिट के बच्चों को लाया ले जाया जा रहा है।

इस अभियान में यह बात सामने आई कि जिले के प्रतिष्ठित स्कूलों के बच्चे भी इन्हीं खटारा वाहनों से आते जाते रहते हैं जो कभी कभी बड़े हादसे की वजह बन सकते हैं शासन से मिले निर्देश के बाद एआरटीओ प्रवर्तन ने रतापुर व छजलापुर स्थित सेंट पीटर स्कूल के पास अभियान चलाकर बिना परमिट और बिना फिटनेस के चल रही गाड़ियों का चालान काटा। साथ ही उन को चेतावनी भी दी।

रायबरेली में मानक विहीन साधनों से लाए ले जाए जा रहे बच्चों के साथ हादसा ना हो इसको लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story