Rahul Gandhi Video: जब राहुल ने रुकवाई अपनी गाड़ी और स्कूटी से गिरे व्यक्ति की मदद को पहुंचे और फिर...

Rahul Gandhi Video:संसद जा रहे थे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में लेंगे भाग।

Ashish Pandey
Published on: 9 Aug 2023 6:46 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2023 7:00 AM GMT)
X

Rahul Gandhi Video: बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मानवता की मिसाल पेश की। राहुल गांधी संसद जा रहे थे कि इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक स्कूटी सवार को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह स्कूटी समेत गिर गया। राहुल गांधी ने तत्काल अपनी गाड़ी रूकवाई और उतर कर उस स्कूटी सवार के पास पहुंचे।

उन्होंने उससे गिरने का कारण पूछा और पूछा कि कहीं चोट तो नहीं लगी है। उसके बाद राहुल गांधी ने उससे हाथ मिलाया और फिर संसद के लिए निकल गए। राहुल गांधी के इस कार्य की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। बता दें राहुल गांधी लोकसभा में स्पीच देने जा रहे थे कि इसी दौरान उनके सामने यह घटना हुई। राहुल गांधी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलने के लिए संसद जा रहे थे।

बढ़ने लगीं सुरक्षाकर्मियों की धड़कनें-

राहुल गांधी ने जैसे ही अपनी गाड़ी रोकने के लिए कहा तो उनके सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी हरकत में आ गए। उन्होंने तत्काल राहुल गांधी को कवर करते हुए उन्हें घेर लिया। एक क्षण के लिए सुरक्षाकर्मियों के हाथ पांव फूलने लगे। राहुल गांधी अतिविष्ठि व्यक्ति हैं। उन्हें जेड प्लस की सुरक्षा है। यह सुरक्षा देश में कुछ ही लोगों को दी गई। उनमें से राहुल गांधी भी एक हैं।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story