Rahul Gandhi का काठमांडू का वीडियो वायरल डिस्को थेक में दारू के बीच और साथ में कौन

वायरल वीडियो ऐसे समय आया है जब कांग्रेस नेतृत्व गहरे संकट में है, कांग्रेस का संकट दूर करने के लिए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को साथ लेने की पार्टी की कोशिश भी विफल हो गई है।

Network
Report NetworkPublished By Ramkrishna Vajpei
Published on: 3 May 2022 2:30 PM GMT
X

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। एक वायरल वीडियो में वह काठमांडू के एक नाइट क्लब में नजर आए है। वायरल वीडियो देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि वह जगह एक डिस्कोथेक है, इसमें उनके आसपास के लोग शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस नेतृत्व गहरे संकट में दिख रहा है, कांग्रेस का संकट दूर करने के लिए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को साथ लेने की पार्टी की कोशिश भी विफल हो गई है।

राहुल गांधी, जो काठमांडू में हैं, कथित तौर पर एक दिन पहले एक दोस्त की शादी में शामिल हुए थे। कथित वीडियो में कांग्रेस नेता पार्टी में शामिल होते दिख रहे हैं। वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। काठमांडू पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी सोमवार दोपहर नेपाल की राजधानी में उतरे थे।

मीडिया ने म्यांमार में नेपाल के पूर्व राजदूत भीम उदास का हवाला देते हुए कहा है कि उन्होंने राहुल गांधी को अपनी बेटी की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया था। नेपाली मीडिया के मुताबिक उदास की बेटी, पूर्व सीएनएन संवाददाता, सुमनीमा, नीमा मार्टिन शेरपा से शादी कर रही हैं।

काठमांडू पोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि राहुल गांधी अगस्त 2018 में कैलाश मानसरोवर जाते समय काठमांडू गए थे। राहुल गांधी जाहिर तौर पर एक नाइट क्लब लॉर्ड ऑफ रिंग्स में वायरल वीडियो में थे। हालांकि, वायरल वीडियो की सामग्री के सत्य होने का कोई प्रमाण नहीं है। राहुल गांधी गालवान संकट के दौरान भी जब भारतीय और चीनी सैनिकों झड़प चल रही थी, चीनी दूत को बुलाकर विवादों में रहे थे।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story