×

Video: जयपुर में कुत्तों की हैवानियत, देखें कैसे मासूम को काटा 40 जगह से

Video Dogs Attacked Kids: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur Video Viral) से एक और ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसमें कुत्तों के हमले में एक मासूम बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 May 2022 2:11 PM GMT (Updated on: 27 May 2022 2:32 PM GMT)
X

Video Dogs Attacked Kids

Video Dogs Attacked Kids: जयपुर (Jaipur Dogs Attacked Kids) में हाल के दिनों में आवारा कुत्तों के हमले की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur Video Viral) से एक और ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसमें कुत्तों के हमले में एक मासूम बुरी तरह से जख्मी हो गया है। घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार छह कुत्ते घर के बाहर खेल रहे एक अबोध बच्चे पर टूट पड़ते हैं और उसे बुरी तरह जख्मी कर देते हैं।

बताया जा रहा है कि घटना जयपुर के पत्रकार कॉलोनी में 19 मई की है। जिसका सीसीटीवी फूटेज अब सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, उस दिन दोपहर में बच्चा खेलते हुए घर से बाहर निकला तो छह कुत्तों ने उसपर हमला बोल दिया। बच्चा अपनी जान बचाने के लिए भागता रहा, गाड़ी के पीछे भी छुपा, मगर कुत्तों ने उसे घेर लिया। बच्चे का नाम दक्ष बताया जा रहा है। उसे कुत्तों ने 40 जगह नोंचा। बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रही दो महिलाओं ने कुत्तों को भगा बच्चे की जान बचाई। यदि ये दोनों मौके पर नहीं पहुंचते तो बच्चे का बचना मुश्किल था। अस्पातल में उपचार के बाद बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है।

घटना को लेकर लोगों में नगर निगम के खिलाफ आक्रोश है। घटना की जानकारी देने के बाद भी नगर निगम ने अब तक आवार कुत्तों को हटाने पर कोई कार्रवाई नहीं की है। बता दें कि पहले भी इसी कॉलोनी के एक बच्चे की जान आवारा कुत्ते ले चुके हैं। तब भी नगर निगम की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

Admin 2

Admin 2

Next Story