Kanpur News: मदरसे के उस्ताद ने नाबालिग से किया रेप, मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित गिरफ्तार

Kanpur News:थाना क्षेत्र बिठूर के नारामऊ स्थित मदरसे के उस्ताद कारी मोहम्मद अहमद के खिलाफ गांव की रहने वाली लड़की ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

Anup Panday
Published on: 27 Jun 2023 10:21 AM GMT
X

Kanpur News: थाना क्षेत्र बिठूर के नारामऊ स्थित मदरसे के उस्ताद कारी मोहम्मद अहमद के खिलाफ गांव की रहने वाली लड़की ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। नाबालिक लड़की का आरोप है कि वह बहाने से घर बुलाता था। उसका शारीरिक शोषण कर अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देता रहा, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी उस्ताद की गिरफ्तारी की।

नाबालिग से सुनाई आपबीती, कहा- हाथ पकड़ लेते थे!

इस मामले की पीड़िता का कहना है कि वो गांव के मदरसे में पढ़ती थी। 2018 में मदरसा छोड़ दिया था और घर पर रहने लगी। फिर मदरसे का उस्ताद कारी मोहम्मद अहमद निवासी नारामऊ कछार थाना बिठूर खराब नियत रखकर दो वर्षों से उसके घर के मोबाइल पर अपने मोबाइल से फोन करता था और मदरसे में काम के बहाने बुलाता था। गंदी नियत से हाथ पकड़ लेता फिर कभी-कभी पत्नी के बीमार होने का बहाना कर घर में काम कराने बुलाता था। वो हेट टचिंग करता था, लेकिन नाबालिग होने की वजह से वो इसे नजरअंदाज कर देती थी।

पत्नी की बीमारी का बहाना बना किया रेप

आपबीती सुनाते हुए पीड़िता ने कहा कि जनवरी माह में कारी मोहम्मद अहमद उसके घर आया और पत्नी की बीमारी होने की बात कहकर खाना बनवाने के लिए अपने घर ले गया। जहां उसकी पत्नी नीचे घर में सो रही थी। कारी मोहम्मद अहमद घर के ऊपर मदरसे में ले गया और प्रसाद खाने को दिया। जिसको खाने के बाद जोरों से चक्कर आने लगे। फिर कारी मोहम्मद अहमद कमरे में ले गया, रेप कर वीडियो बनाया और फिर धमकाया कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो जान से मार दूंगा।

झाड़-फूंक का करता था काम, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी

पीड़िता के मुताबिक आरोपित ने उसका वीडियो सोशल मीडिया में डालकर बदनाम कर देने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता सहमी रही और कुछ दिन किसी को कुछ नहीं बताया। इस दौरान आरोपित ने कई बार उसके साथ रेप किया। पीड़िता के मुताबिक आरोपित कारी मोहम्मद अहमद मदरसे में जादू-टोना व झाड़फूंक की गद्दी लगाता है। जबरन मुझे जादू-टोने का फूंका हुआ पानी पिलाया तथा मेरे गले में ताबीज पहनाई। कहा कि ये ताबीज उतारी तो मर जाओगी।

जांच में रेप के आरोप सही मिले, मौलाना ने भी गुनाह किया कुबूल

एडीसीपी वेस्ट लाखन यादव ने बताया कि रेप के आरोपी के खिलाफ बिठूर थाने में एफआईआर दर्ज करके उसे अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ में छात्रा के साथ रेप की बात कुबूल की है। जांच के दौरान मौलाना पर लगाए गए आरोप सही पाए गए हैं। इसके चलते मौलाना को अरेस्ट करके जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story