×

Rhino Video: फुटबॉल ग्राउंड में घुसकर गेंडे ने मजे से खाई घास, खिलाडी हुए परेशान, वीडियो वायरल

Rhino Video: वायरल वीडियो में एक गेंडा फुटबॉल के मैदान में घुस जाता है। फिर वहां मजे से टहलते हुए हरी घास खाने लगता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Nov 2022 11:32 AM GMT
X

Rhino Video(video-social media)

Rhino Video: सोशल मीडिया पर आज कल इंसानों से ज्यादा जानवरों के वीडियो वायरल होते हैं। जिसे देख कर यूजर्स को काफी मजा आता है। जानवरों की ऐसी हरकते देख कर काफी हंसी भी आती है। वह कभी-कभी तो ऐसी जगह पहुंच जाते हैं। जिसे देख कर हैरानी हो जाती है। कई बार बच्चे मैदान में खेलते रहते हैं, तो उसी समय वहां कुछ जानवर आ जाते हैं जिसकी वजह से बच्चों को खेल रोकना पड़ता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक गेंडा फुटबॉल मैदान में अचानक से घुस जाता है और वहां मजे से घास खाने लगता है।

गेंडे ने किया खिलाड़ियों को परेशान, निकालते समय प्लेयर्स को आया पसीना, देखे यह मजेदार वीडियो

वायरल वीडियो में एक गेंडा फुटबॉल के मैदान में घुस जाता है। फिर वहां मजे से टहलते हुए हरी घास खाने लगता है। तभी फुटबॉल खेल रहे खिलाड़ियों को खेल को बीच में ही रोकना पड़ा, और कुछ खिलाडी मिलाकर वहां से गेंडे को हटाने लगे, वह गेंडे को धक्का देकर भगा रहे थे परन्तु गेंडा कभी आगे जा रहा है तो कभी पीछे जा रहा है, गेंडे को ग्राउंड से बाहार निकालने में खिलाड़ियों के पसीने छूट जाते हैं। लेकिन फिर भी गेंडा वहां से निकलने का नाम नहीं लेता है। खिलाड़ियों को गेंडे को बाहार निकालने में काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ रही है।

यूजर्स ने किए मजेदार कमैंट्स

गेंडे के वीडियो को सोशल मीडिया पर IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा सब्सिट्यूड को बाहर निकालने में खिलाड़ी को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मुझे लगा स्कूल पहुंचाया जा रहा है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा यह देखकर अच्छा लगा कि हिगुएन अभी भी ट्रेनिंग के मैदान से बाहर निकल रहे हैं और शिफ्ट कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story