×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hamirpur News: बारात को ले जा रही बस असंतुलित होकर पलटी, दो बच्चों की मौत, तीन दर्जन से अधिक घायल

Hamirpur News: ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा, कुरारा से बारात को लेकर जा रही प्राइवेट बस यूपी-91 टी-8944 नौगांव जा रही थी। बस में लगभग 60 से अधिक बाराती सवार थे।

Ravindra Singh
Published on: 21 Jun 2023 2:51 PM GMT

Hamirpur News: बारात को लेकर जा रही बस असंतुलित होकर पलटी गई जिसमें दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन दर्जन से अधिक बाराती घायल हो गए। कस्बा कुरारा से बारात को लेकर जा रही प्राइवेट बस यूपी-91 टी-8944 नौगांव जा रही थी। बस में लगभग 60 से अधिक बाराती सवार थे। बस बारात को लेकर जैसे ही थाना बिवार के जल्ला गांव के आगे पहुंची है तभी गति से जा रहे ट्रक को ओवरटेक करते समय बस की गति अधिक होने की वजह से वह असंतुलित होकर पलट गई है।

पलटने के बाद बस करीब 50 मीटर तक घिसटती हुई चली गई, जिसमें सवार दो बच्चे अर्सलान (12) पुत्र नूर मोहम्मद और शादमान (12) पुत्र निजाम की मौके पर ही मृत्यु हो गई। लाल मोहम्मद, मोहम्मद अशरफ, आदिल ,ड्राइवर सुरेश, सायरा बानो, शबाना ,राशिद ,पप्पू, मुस्कान, गुलफाम, सिद्दीक, मोहम्मद ,नत्थू, अयान सहित तीन दर्जन लोग घायल हो गए हैं। मौके पर उप जिला अधिकारी मौदहा राजेश कुमार और क्षेत्राधिकारी राठ प्रमोद कुमार सिंह पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस से मुस्करा सीएचसी भेजा गया। पलटी बस को दो जेसीबी की मदद से सीधा किया गया है और घायलों को निकाला गया। बस में सवार बाराती नफीस अहमद ने बताया कि ड्राइवर बस को तेज गति से चला रहा था और जैसे ही ट्रक को ओवरटेक किया है बस से संतुलन खो दिया जिससे बस पलट गई और काफी दूर तक घिसटती हुई चली गई।

Ravindra Singh

Ravindra Singh

Next Story