×

Rajasthan Video Viral: जोधपुर में सड़क के अंदर समा गई बुजर्ग समेत चलती स्कूटी, देखे ये वायरल वीडियो

Trending Video Viral: दरहसल जोधपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें मुख्य सड़क में बुजर्ग के साथ स्कूटी भी समा गई। अगर आप भी जोधपुर की सड़को पर जाने वाले हैं तो सावधान हो जाए।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Sep 2022 8:54 AM GMT
X

Jodhpur viral video:हमें बहुत से गांव और शहर में सड़क टूटी हुई मिलती है। अक्सर सड़क बरसात के मौसम में टूटी रहती है। लेकिन इन टूटी सड़को की वजह से नजाने कितने हादसे हो जाते हैं। कई बार सरकार की गलतियों की सजा आम जनता को भुगतनी पड़ती है। ऐसी घटनाए छोटे शहर में तो होती रहती है। परन्तु अगर ऐसी घटना राजस्थान के दूसरे बड़े जिले जोधपुर में हो तो क्या ही कहे सरकार को आम जनता। दरहसल जोधपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें मुख्य सड़क में बुजर्ग के साथ स्कूटी भी समा गई। अगर आप भी जोधपुर की सड़को पर जाने वाले हैं तो सावधान हो जाए।

MLA दिव्या महिपाल मदेरणा ने भी सरकार को घेरा

इस वीडियो को ट्विटर पर दिव्या महिपाल मदेरना शेयर कर इस पर लिखा, #जोधपुर मुख़्यमंत्री अशोक गहलोत जी का शहर जहा इंजीनियरों की लापरवाही से सड़क में स्कूटी ही अंदर समा गई। मामला भगत की कोठी-बासनी रोड का है। इस घटना में एक बुजर्ग चोटिला हुआ। क्या लापरवाह अधिकारीयों वह ठेकेदार पर गाजा गिरेगी ? ... बता दे कि जोधपुर पाली मुख्य सड़क का निर्माण कुछ ही दिन पहले हुआ था। रोज की तरह आज भी सड़क पर सभी वाहन चल रहें थे और इसी सड़क पर एक स्कूटी सवार बुजर्ग भी थे अचानक सड़क में गड्ढा हो गया और स्कूटी सवार बुजर्ग ने बचने का बहुत प्रयास किया लेकिन वह उस गड्ढे में गिर गया। फिर उसके आसपास चल रहे लोगों ने बुजर्ग को बाहर निकाला और प्रशासन को इसकी जानकारी दी। और सड़क को बनाने वाले इंजीनियर की बेवकूफी को देख सबने अचंबा किया।

बुजर्ग शख्स ने भी अपनी पीड़ा बयान की

ट्विटर पर बुजर्ग का भी वीडियो सामने आया है। जिसे अरविन्द चोटिए ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें बुजर्ग कहे रहे हैं, प्रसासन की गलती है, और C.M कहता है मेरा होम टाउन है, यह तो ठीक है में बच गया लेकिन आगे क्या होता एक सेकंड लगता। अशोक गहलोत ने इस पर अपनी चिंता भी जताई है और सड़कों को सही करने की बात कही है। भारी बरसात के कारण जिस भी शहर में सड़क खराब हो रही है। और सड़कों पर गड्ढे है जिनमें पानी भर जाता है। और लोगों को बहुत परेशानी झेलनी पड़ती है। सरकार को इन परेशानियों पर भी गौर करना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story