×

Bulandshahar News: दिनदहाड़े हुई लूट, बाइक सवार से गनप्वाइंट पर लूटे गए 9 लाख

Bulandshahar News: जनपद में बेखौफ बदमाशों पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। सोमवार को भरी दोपहर एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट से बदमाशों ने नौ लाख की लूट कर दी। सरेआम हुई इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया।

Sandeep Tayal
Published on: 14 Aug 2023 10:34 AM GMT (Updated on: 14 Aug 2023 11:35 AM GMT)
X

Bulandshahar News: जनपद में बेखौफ बदमाशों पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। सोमवार को भरी दोपहर एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट से बदमाशों ने नौ लाख की लूट कर दी। सरेआम हुई इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया।

बदमाशों की तलाश में जिले की सीमाएं सील

इस घटना को सिटी कोतवाली नगर क्षेत्र के प्रेम नगर में अंजाम दिया गया। यहां एक कंपनी का कलेक्शन एजेंट कंपनी की रकम की वसूली करके जा रहा था, तभी दो बदमाशों ने उसे रोका और तमंचे की नोक पर नौ लाख रूपयों से भरा बैग लूट लिया। बदमाश उसे धमकाते हुए फरार हो गए। उसने फोन पर पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में भारी फोर्स मौके पर पहुंची। एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी सिटी समेत अन्य पुलिस अफसरों ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहां के सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों के सुराग तलाशे जा रहे हैं। एसएसपी ने जिले की सीमाएं सील करा दी है। पांच पुलिस टीमें गठित करके बदमाशों को तलाशा जा रहा है।


बदमाशों को तलाशने के लिए पुलिस ने की कड़ी घेराबंदी
देशभर में मनाया जा रहा विभीषिका दिवस जनपद के एक कलेक्शन एजेंट के लिए खुद किसी विभीषिका से कम नहीं रहा। दो शस्त्र धारी बदमाशां ने दिनदहाड़े एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट से करीब 9 लाख की नगदी से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। बदमाशों की तलाश में जनपद की सीमाएं सील कर दी गई हैं। एसएसपी ने लूट के खुलासे के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया है, जिनमें से एक पुलिस टीम घटना स्थल और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को फुटेज को खंगालने में जुटी है।

पॉश कालोनी में लूट से मचा हड़कंप
जानकारी के मुताबिक राहुल पुत्र श्रीपाल निवासी पोंड्री बुलंदशहर की एक कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करते हैं। सोमवार को राहुल अपने साथी के साथ नोटों से भरा बैग लेकर बैंक में जमा कराने जा रहा था, बताया जाता है कि नगर कोतवाली क्षेत्र की पॉश कालोनी प्रेम नगर से होकर वो बाइक से बैंक जा रहा था कि रास्ते में बाइक सवार 2 बदमाश आए और एक बदमाश ने तमंचे के बल पर राहुल को डराकर लगभग 9 लाख रुपए की नगदी से भरा थैला लूट लिया। लूट का विरोध करने पर लुटेरे ने तमंचे की बट से राहुल पर प्रहार भी किया और नगदी से भरा बैग लूट फरार हो गए। दिन दहाड़े लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात की जानकारी पाकर एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे, जहां एसएसपी से राहुल से वारदात की जानकारी ली।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story