×

Romantic Cute Couple Video: सिंगल लड़के सीखें इस लड़के से प्रपोज का गुरु मंत्र, वीडियो में देखें कैसे पगला गई लड़की

Romantic Cute Couple Video: वायरल वीडियो में एक लड़का घुटनों पर बैठ कर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Oct 2022 10:51 AM GMT
X

Romantic Cute Couple Video

Romantic Cute Couple Video: जब लड़की किसी रिलेशन में जाना चाहती है। तो वह एक सपना तो जरूर देखती है कि उसे जो लड़का प्रपोज करें तो वह कुछ अलग करें, ज्यादातर लड़किया ये सोचती है कि उन्हें कोई लड़का घुटनों पर बैठकर रिंग पहनाए या फिर कुछ ऐसा अलग करे कि वह दुसरो को बता पाए अपनी लव स्टोरी की कहानी। क्योंकि ये एक ऐसा सवाल है जो की हर कपल से पूछा जाता है। सबका अपना-अपना अलग जवाब होता है। इसलिए हर लड़की को ऐसा ही प्रपोजल चाहिए होता है। जिसे वो सबको बता सके। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही प्रपोजल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रपोजल देख लड़की पगला गई।

लड़की ने खोया आपा

वायरल वीडियो में एक लड़का घुटनों पर बैठ कर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करता है। जिसे देख कर लड़की अपना आपा खो देती है। वीडियो शायद किसी क्लास का है क्योंकि बैकग्राउंड में बहुत सारे लड़के और लड़कियां होती है। जो कि प्रपोज करते समय जोर-जोर से हूटिंग करते हैं। वीडियो में सबसे पहले लड़का घुटनो के बल बैठता है। फिर लड़की का हाथ मांगता है। तभी लड़की इमोशनल हो जाती है। फिर लड़की की ऊँगली में अंगूठी पहना था है। तभी सभी लोग जोर से चिल्ला रहे होते हैं। लड़की भी कुछ समय तक इमोशनल होती है लेकिन उसके बाद वह अचानक उछलने लगती है और जोर से चिल्लाने लगती है। अपने बाल पकड़ कर जोर से चीखने लगती है। सभी उसको देख कर घबरा जाते हैं।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वायरल वीडियो को देख कर लोग भी अचंभित हो गये कि मामला क्या है। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये एक प्रैंक लग रहा है क्योंकि इतना सब होने के बावजूद भी लड़का खड़ा भी नहीं हो रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये लड़की पागल है क्या इतना एक्साइटेड कौन होता है। भाई वहां से भाग जा और पीछे मूड कर मत देखना, वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि ये कोई स्कूल में पढ़ने वालें बच्चे तो है नहीं जो ऐसी हरकत कर रहे हैं। इतनी समझदारी तो होनी चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story