×

Ujjain Video Viral: साधु ने किया महाकाल के गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख कर फ़टी रह जाएगी आंखे

Ujjain Video Viral: वायरल वीडियो उज्जैन रेलवे स्टेशन के बाहर का है। जहां सड़क पर साधु हर हर शंभु गाने पर डांस कर रहा है। मजे की बात यह है कि डांसर एक साधु है। दरअसल साधुओं का जीवन बहुत साधरण सा होता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Nov 2022 8:56 AM GMT
X

Ujjain Video Viral(video-social media)

Ujjain Video Viral: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह जहां से कोई व्यक्ति कैसे भी फेमस हो सकता है। बस उसमें टैलेंट होना चाहिए, दुनिया में न जाने कितने ऐसे लोग है जिनमे कुछ अनोखा करने के जज्बा होता है। लेकिन किसी का टैलेंट बहुत लोग देख पाते हैं। तो किसी का टैलेंट बहुत कम लोग देख पाते हैं। क्योंकि उनके पास कोई माध्यम नहीं होता अपने टैलेंट को दुनिया तक दिखाने का, क्योंकि आज कल सोशल मीडिया के जरिये अपना टैलेंट लोग दुनिया को दिखा सकते हैं। लेकिन कुछ लोगों को अभी भी यह चीजे नहीं पता है। हाल ही में एक ऐसे ही टैलेंटेड डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है और वह डांसर के साधु है।

साधु कर रहा है कमाल का डांस, मूव्स देख कर तो हर कोई हो जाए हैरान, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो उज्जैन रेलवे स्टेशन के बाहर का है। जहां सड़क पर साधु हर हर शंभु गाने पर डांस कर रहा है। मजे की बात यह है कि डांसर एक साधु है। दरअसल साधुओं का जीवन बहुत साधरण सा होता है। वह दुनिया के कामों से गृहस्ती से बहुत दूर रहते हैं। ऐसे में कभी किसी साधु को ऐसे टैलेंट के साथ नहीं देखा, वहां से गुजर रहे कुछ लड़कों ने साधु का डांस देखा और वह खुद को वीडियो बनाने से रोक नहीं पाए, वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गया है। साधु वीडियो में ब्रेक डांस कर रहा है। वह भी एक प्रोफेशनल डांसर की तरह, शानदार डांस कर रहा है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस मजेदार डांस के वीडियो को @Prasant817504 नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा उज्जैन स्टेशन के बाहर एक साधु ने हर हर शंभु गाने पर किया ब्रेक डांस शानदार प्रस्तुति का वीडियो वायरल हर हर महादेव, वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये है मेरे देश की आस्था का सैलाब हर हर शंभू हमारे यहां जगह-जगह हुनर है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हर कोने में टैलेंट छुपा है। सभी यूजर्स साधु की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story