×

Salman Khan Nikhat Zareen Video: बॉक्सर निखत जरीन के साथ किया सलमान खान ने रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

Salman Khan Nikhat Zareen Video: वायरल वीडियो में सलमान खान आइकॉनिक सॉन्ग साथिया तूने क्या किया पर कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर निखत जरीन संग बहुत ही प्यारा डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो में सलमान का लुक बहुत अच्छा लग रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Nov 2022 9:30 AM GMT
X

Salman Khan Nikhat Zareen Video(video-social media)


Salman Khan Dance With Nikhat Zareen: सोशल मीडिया पर एक्टर के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे यूजर्स देखना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ एक्टर ऐसे भी है जिनके नाम से ही जनता खुश हो जाती है। जैसे कि सलमान खान यह नाम न जाने भारत में कितने फैंस की जान है। बल्कि भारत में ही नहीं उसके बाहार भी इस नाम को सब जानते हैं। सलमान खान का हर अंदाज़ उनका हर स्टाइल फैन्स के लिए आइकन साबित होता है। सलमान खान की मूवी का फैंस हमेशा बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दें कि सलमान अभी अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर बिजी है। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान निखत जरीन के साथ रोमांटिक डांस कर रहे हैं।

साथिया तूने क्या किया पर सलमान खान के साथ किया निखत जरीन ने रोमांटिक डांस, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में सलमान खान आइकॉनिक सॉन्ग साथिया तूने क्या किया पर कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर निखत जरीन संग बहुत ही प्यारा डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो में सलमान का लुक बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने वाइट शर्ट और ब्लैक पेंट पहनी है। वहीं निखत जरीन ने स्काई ब्लू कलर के कपड़े पहने हैं। दोंनो ही बहुत कमाल का डांस कर रहे हैं। वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है। वीडियो में सलमान खान और निखत जरीन की कैमिस्ट्री को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वायरल वीडियो को खुद कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर निखत जरीन ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, वीडियो पर अब तक 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बधाई जिस्का@nikhat_zareen को था इंतजार जिसके लिए दिल था बेकरार वो घडी आ गई आ गई, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बहुत अच्छा तो अब आपकी सलमान खान से मिलने की इच्छा पूरी हुई।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story