×

Salman Khan Threat Video: क्या है सलमान खान का लॉरेंस बिश्नोई से नाता, मिला धमकी भरा लेटर

Salman Khan Threat Video: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को अब टारगेट बनाया जा रहा है।

Anushi Gupta
Published on: 6 Jun 2022 9:24 AM GMT (Updated on: 6 Jun 2022 2:08 PM GMT)
X

सलमान खान को मिला धमकी भरा लेटर 

Salman Khan Threat Video: पंजाबी सिंगर सिधूमूसेवाला की हत्या के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी धमकी भरा लेटर मिला है, जिसमे सलमान खान को जान से मारने की बात कही गई है। लेटर में साथ ही यह भी लिखा है कि 'तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा कर देंगे', जिसके बाद मुंबई पुलिस गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुँच चुकी है। सोशल मीडिया पर काफी दिनों से चर्चा थी कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को धमकी दे चुका है और अब जबकि सलमान को भी गैंगस्टर की तरफ से लेटर मिल गया तो सलमान खान के करीबी दोस्त, परिवार वाले और उनके फैंस हैरान परेशान है और सकते में आ गए हैं।

सलमान खान को धमकी भरा लेटर मिलने से हड़कंप

आपको बता दें कि कल शाम सलमान खान और उनके पिता और भाई को लेकर एक धमकी भरा लेटर मिलने से हड़कंप मच गया जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है। यह लेटर रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। धमकी भरे पत्र में लिखा था, 'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। ' मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब टारगेट पर सलमान खान

29 मई को पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की दर्दनाक हत्या कर दी गई थी। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब टारगेट बॉलीवुड स्टार सलमान खान को बनाया जा रहा है। धमकी भरे लेटर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस सकते में आ चुके हैं। लेटर मिलने की खबर के बाद सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के आसपास की जगह पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा लगा दी गयी है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story