×

Sapna Choudhary Video: अपने पापा की तस्वीर देखते हुए सपना चौधरी की आंखो में आंसू, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Emotional Video: वीडियो में सपना चौधरी सोफे पर बैठी है और लगातार अपने पापा की फोटो को निहार रही है। उनकी आंखो में से आंसू आ रहे।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Nov 2022 11:06 AM GMT
X

Sapna Choudhary Emotional Video(video-social media)

Sapna Choudhary Emotional Video: सोशल मीडिया पर आम इंसानो के साथ-साथ एक्टर्स के भी वीडियो वायरल होते रहते हैं। वीडियो में कुछ खास चीजे देखने को मिलती है। जैसे डांस के वीडियो कुछ आम जिंदगी से जुड़े हुए वीडियो, एक्टर्स की पहले से ही इतनी फैन फोल्लोविंग होती है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में सपना चौधरी का वीडियो वायरल हो रहा है। सपना चौधरी लाखों फैंस की जान है। हर कोई उनके डांस का दीवाना है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो डांस का नहीं है। बल्कि वह अपने पापा को याद करते हुए रो रही है।

सपना चौधरी ने वीडियो के जरिए दिखाया अपना दुःख, वीडियो देख कर आप भी हो जाओगे भावुक

वीडियो में सपना चौधरी सोफे पर बैठी है और लगातार अपने पापा की फोटो को निहार रही है। उनकी आंखो में से आंसू आ रहे। जो एक्टर्स अपने डांस से सबका मनोरंजन करती है। वह आज खुद भावुक हो रही है। उनकी आंखो में आंसू फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं। उन्होंने अपने वीडियो में गाना भी डाला है। तू मेरी जान है...तू मेरी धड़कन... जुदाई जुदाई कभी आए ना जुदाई, सपना को उदास देख कर उनके फैंस भी बहुत उदास हो रहे हैं। सपना चौधरी ने अपने पापा की तस्वीर को पहली बार दिखाया है।

यूजर्स हुए इमोशनल

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी ने वीडियो शेयर लिखा मैं कभी आपको अपनी आंखों से देख नहीं सकती, अपने हाथों से छू नहीं सकती. लेकिन मैं आपको हमेशा अपने दिल में महसूस करती रहूंगी, आपको बता दें कि सपना के पापा की मृत्यु तभी हो गई थी जब वह 14 साल की थी। उसके बाद से सपना चौधरी ने ही पूरा घर संभाला है। वह बहुत ही ज्यादा स्टॉन्ग लेडी है। अपने डांस के साथ-साथ आज कल वह गानों के अलबम में भी नजर आने लगी है। एक छोटी सी डांसर से वह बहुत बड़े प्लेटफार्म पर पहुंच चुकी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story