×

Video Viral: सिक्योरिटी गार्ड ने स्टेडियम में लगाए ठुमके, दिखाए मजेदार मूव्स, वीडियो वायरल

Dance Video: वायरल वीडियो में कुछ लड़कियां काले कपडे पहन कर स्टेडियम में डांस कर रही है। इनके बीच में एक सिक्योरिटी गार्ड भी खड़ा है। वह थोड़ा गुस्से में भी नजर आ रहा है। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड वहां से हटने का नाम ही नहीं लेता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Nov 2022 10:06 AM GMT
X

Security Guard Dance Video

Security Guard Dance Video: इंटरनेट पर हर दिन बहुत सारे वीडियो वायरल होते हैं। ज्यादातर डांस के वीडियो वायरल होते हैं। यूजर्स आम जनता के वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं। डांस के कुछ ऐसे फनी वीडियो सामने आते हैं। जिन्हें देख कर कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर सकता है। आपने लोगों को शादियों में, पार्टीज में, लेकिन आपने कभी किसी सिक्योरिटी गार्ड को डांस करते हुए नहीं देखा होगा, वह भी किसी स्टेडियम में, यह बात सुनने में बहुत अजीब लग रही होगी लेकिन यह बात सत्य है।

सिक्योरिटी गार्ड के सामने फ़िके फड़ गए बाकी डांसर्स, एक्सप्रेशन ने जीता यूजर्स का दिल

वायरल वीडियो में कुछ लड़कियां काले कपडे पहन कर स्टेडियम में डांस कर रही है। इनके बीच में एक सिक्योरिटी गार्ड भी खड़ा है। वह थोड़ा गुस्से में भी नजर आ रहा है। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड वहां से हटने का नाम ही नहीं लेता है। उसे सब वहां से हटने के लिए भी कहते हैं। क्योंकि डांसर्स इसकी वजह से डांस नहीं कर पाते हैं। परन्तु अचानक से सिक्योरिटी गार्ड भी वहां डांस करने लगता है। वह इस कदर डांस करता है कि बाकी के डांसर भी फेल हो जाते हैं। वह इतने बेहतरीन डांस स्टेप्स कर रहा है। कि हर कोई उसके डांस का दीवाना हो जाए। वह डांस के साथ बहुत ही कमाल के एक्सप्रेशन दे रहा है।

यूजर्स ने किया वीडियो को पसंद

इस मजेदार डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर SportsCenter नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा इसकी उम्मीद नहीं थी, वीडियो पर अब तक 258.1K लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स इस मजेदार वीडियो पर अपने मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा भाई इस पल के लिए अपनी पूरी जिंदगी इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अरे, क्या किसी को पता है कि मैं सुरक्षा गार्ड कैसे बन सकता हूं? सभी यूजर्स वीडियो पर सिक्योरिटी गार्ड की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story