×

Shocking Video: सेल्फी के चक्कर में ऐसा पागलपन नहीं देखा होगा, जान को खतरे में डाल ली टाइगर के साथ फोटो

Shocking Video Viral: वायरल वीडियो में कुछ लोग शायद जंगल के व्यू को एन्जॉय करने और जानवरों को पास से देखने गए है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Sep 2022 5:16 AM GMT
X

Selfie With Cheetah:सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी फोटो, वीडियो शेयर करता है। लोगों में पिक्चर लेने का क्रेज भी काफी हद तक बढ़ गया है। इसको लेकर लोग अपनी जान की परवाह भी नहीं करते है, लेकिन उनको नहीं पता कि उनकी एक छोटी सी लापरवाही उनकी जान पर भी बन सकती है। आजकल खतरनाक जगह जाकर सेल्फी क्लिक करने का मानों ट्रेंड सा हो गया है, लोग खतरनाक जानवरों के साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए भी आतुर दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो और तस्वीरें सामने आती है, जिसे देख कर हम चौंक जाते हैं। और ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बवाल काट रही है। जिसे देख कर हर कोई घबरा गया।

चीते के साथ ली सेल्फी

वायरल वीडियो में कुछ लोग शायद जंगल के व्यू को एन्जॉय करने और जानवरों को पास से देखने गए है। वह सब सफारी में बैठे हैं। और एक टाइगर को देख रहे हैं। देखते ही देखते टाइगर उनके करीब आ जाता हैऔर उनकी सफारी की छत पर चढ़ कर बैठ जाता है। अंदर बैठे सभी लोग डर जाते हैं, फिर चीता ओपन रूफ से अंदर भी झाकता है। अंदर बैठे लोग डरते भी है लेकिन टाइगर का वीडियो भी बनाते हैं। जिसके बाद एक शख्स खड़ा होता है। और टाइगर के करीब जाकर मजे से उसके साथ सेल्फी लेता है। जिसके बाद टाइगर भी कोई रिएक्शन नहीं देता है। और वह व्यक्ति आराम से सेल्फी लेता है।

वीडियो देख कर यूजर्स ने दिए रिएक्शन:

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर अधिकारी क्लेमेंट बेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिस पर उन्होंने लिखा अफ्रीकन सेल्फी चीता स्टाइल। वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। और पब्लिक वीडियो पर अपने कमैंट्स भी शेयर कर रही है। एक ने लिखा ये शख्स जिन्दा है या फिर मर गया है। दूसरे यूजर्स ने कहा जिगरा हो तो इस व्यक्ति जैसा। लोग ऐसे डरावने और मजेदार जानवरों के वीडियो बेहद पसंद करते हैं। इसीलिए यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story