×

Barabanki News: बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, सीओ और उनकी एसडीएम पत्नी घायल

Barabanki News: सीओ की तेज स्पीड बोलेरो ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, मोटरसाइकिल सवार भी घायल।

Sarfaraz Warsi
Published on: 28 Jun 2023 12:28 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2023 12:43 PM GMT)
X

Barabanki: बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें सीओ और उनकी एसडीएम पत्नी घायल हो गईं। हादसा उस समय हुआ जब सीओ की तेज रफ्तार गाड़ी ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद सीओ की तेज रफ्तार बोलेरो पलट गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया तो वहीं सीओ और उनकी एसडीएम पत्नी भी जख्मी हो गईं।

बतादें कि अयोध्या में मिल्कीपुर के सीओ आशुतोष मिश्रा और उनकी पत्नी जयजीत कौर एसडीएम हैं।
इस हादसे में सीओ का दो साल का बेटा सीबू और ड्राइवर को भी मामूली चोट आई है। हादसा उस समय हुआ जब सीओ आशुतोष मिश्रा की गाड़ी अयोध्या से लखनऊ की तरफ जा रही थी। इसी दौरान
नगर कोतवाली क्षेत्र में अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर शुक्लाई गांव के पास हादसा हो गया।

जहां अयोध्या में मिल्कीपुर के क्षेत्राधिकारी (सीओ) आशुतोष मिश्रा अपनी एसडीएम पत्नी जयजीत कौर और दो वर्षीय बेटे सीबू के साथ लखनऊ जा रहे थे। तभी अचानक सीओ की तेज रफ्तार बोलेरो के सामने एक बाइक सवार आ गया। जिसके चलते सीओ की बोलेरो ने अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल सवार काफी दूर जाकर गिरा जबकि सीओ की गाड़ी भी दो बार पलटने के बाद रोड के किनारे जाकर खड़ी हुई।

इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। जबकि सीओ आशुतोष मिश्रा, उनकी एसडीम पत्नी जयजीत कौर भी जख्मी हुए हैं। वहीं सीओ का 2 वर्षीय बेटा सीबू, उनका ड्राइवर और एक अन्य ड्राइवर को भी मामूली चोटें आई हैं। वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि जिला अस्पताल में सभी को भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज जारी है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story