×

Shamli News: महिला स्वास्थ्य कर्मी का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

UP Latest News: यूपी के शामली जनपद में एक महिला नर्स का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। महिला नर्स पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं।

Pankaj Prajapati
Written By Pankaj Prajapati
Published on: 6 Jun 2022 6:15 AM GMT (Updated on: 6 Jun 2022 6:25 AM GMT)
X

Shamli viral video

Shamli News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद शामली से एक स्टाफ नर्स का रिश्वत लेने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें डिलीवरी के बाद स्टाफ नर्स और साथ में मौजूद अन्य महिला स्वास्थ्य कर्मी भी रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रही हैं। रिश्वत लेने वाली महिला स्वास्थ्य कर्मी महिला का नाम विभा बताया जा रहा है, जो की स्टाफ नर्स है और पहले भी इस स्टाफ नर्स पर प्रसूता के साथ मार पिटाई करने और रिश्वत लेने के आरोप लग चुके है।

क्या है पूरा मामला?

मामला जनपद शामली का है जहाँ पर एक स्टाफ नर्स का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो की झिझाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है और रिश्वत लेने वाली महिला का नाम विभा बताया जा रहा है, जो झिझाना में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात है, तस्वीरों में साफ देखा जाता है सकता है कि डिलीवरी कराने आए लोगों से किस प्रकार रिश्वत लेती हुई दिखाई दे रही है। रिश्वत लेने का वायरल वीडियो 30 मई का बताया जा रहा है।

पहले भी आया था रिश्वत लेने का मामला

आज से करीब 1 वर्ष पहले 30 जुलाई 2021 में भी क्षेत्र के गांव बीबीपुर जलालाबाद निवासी कुछ लोगों के द्वारा डिलीवरी के दौरान प्रसूता के साथ मार-पिटाई करने और पैसे लेने का मामला प्रकाश में आया था उन्हीं के द्वारा स्टाफ नर्स की लिखित शिकायत उच्च अधिकारियों की गई थी. जांच पड़ताल के बाद अधिकारियों ने स्टाफ नर्स का तबादला यहां से जनपद के कुड़ाना में कर दिया था मगर अपनी सेटिंग के चलते इस स्टाफ नर्स ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झिझाना में तैनाती पा ली थी और अब फिर महिला का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होगा रहा है अब देखने वाली बात यह होंगी की इस भ्रष्टाचारी महिला नर्स पर आला अधिकारी क्या कार्यवाही करते है या फिर स्टाफ नर्स के ऊँचे रसूक के आगे नतमस्तक होगा जाते है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story