×

Sidhu Moose Wala Tractor Video: वीडियो में देखें सिद्धू मूसेवाला के पसंदीदा 5911 ट्रैक्टर का स्टंट

Sidhu Moosewala Video: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का 5911 नंबर का ट्रैक्टर भी उन्हीं के जितना लोकप्रिय था। वह इस ट्रैक्टर का प्रयोग कई गानों में स्टंट के लिए कर चुके हैं।

Rajat Verma
Published on: 30 May 2022 10:12 AM GMT
X

सिद्धू मूसेवाला का पसंदीदा ट्रैक्टर

Sidhu Moose Wala Tractor Video: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के गानों (Sidhu Moose Wala Songs) में अक्सर दो चीजें बेहद ही ज़ोर-शोर से दिखाई जाती थी, जिसमें एक तो बंदूकें और दूसरे ट्रैक्टर हैं। दरअसल, बताया जाता है कि सिद्धू मूसेवाला (Singer Sidhu Moose Wala) के पिताजी एक किसान थे और वह बचपन से ट्रैक्टर और खेतों के आसपास रहे। वैसे तो सिद्धू मूसेवाला पर अपने गांव में गन कल्चर को प्रमोट करने के कई आरोप लगते आए हैं लेकिन इसके इसके विपरीत सिद्धू मूसेवाला ने अपने अपने गानों में ट्रैक्टर कल्चर को भरपूर तरीके से प्रमोट किया है।

सिद्धू मूसेवाला का 5911 नंबर का ट्रैक्टर भी उन्हीं के जितना लोकप्रिय था। सिद्धू मूसेवाला को इस ट्रैक्टर का प्रयोग कई गानों और अवसरों पर स्टंट के लिए करते देखा जा चुका है। आप भी इस वीडियो में कैसे देख सकते हैं कि कैसे एक सजा-धजा ट्रैक्टर से खतरनाक स्टंट (Tractor Stunt) किया जा रहा है। यह 5911 ट्रैक्टर सिद्धू मूसेवाला का खुद का पर्सनल ट्रैक्टर (Sidhu Moose Wala Tractor) है।

खुद रखते थे ट्रैक्टर का ख्याल

इसी के साथ आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) इस ट्रैक्टर का ख्याल भी अपनी करोड़ों की कीमत वाली लक्ज़री गाड़ियों की तरह रखते थे।

जैसा कि आप जानते हैं कि बीते दिनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को कुछ अज्ञात हमलावरों ने AN-94 राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया है कि सिद्धू मूसेवाला के शरीर से कुल 8 गोलियां बरामद हुई हैं। सिद्धू मूसेवाला के हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) की ज़िम्मेदारी कनाडा आधारित लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के गैंगस्टर गोल्डी बरार (Goldy Brar) ने ली है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story