×

KK Funeral Video: इस एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि पड़ने लगी गालियां, वीडियो हुआ वायरल

Singer KK's Funeral: मशहूर गायक केके के अचानक निधन से पूरे देश में शोक का माहौल है। लेकिन इस बीच एक एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से फैंस उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Jun 2022 3:12 PM GMT
X

Actress Anveshi Jain at KK's Funeral (Image Credit-Social Media)

Actress Anveshi Jain Smiling at Singer KK's Funeral: देश के मशहूर गायक केके (Singer KK) के मंगलवार को अचानक निधन से पूरे देश में शोक का माहौल है। लेकिन इस बीच एक एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से फैंस उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं और ज़बरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहे हैं। आइये जानते हैं ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने।

देश के मशहूर गायक केके भले ही अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी यादें अभी भी उनके फैंस के मन में बसी हुई हैं। लेकिन ऐसे में एक ऐसी एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो इस दुःख भरे माहौल में भी मुस्कुराती हुई नज़र आ रही है साथ ही वो कैमरे के सामने पोज़ भी दे रही हैं। केके का जाना उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। पुलिस की जाँच में सामने आया है कि गायक का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। आपको बता दें कि केके का पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई लाया गया। और आज यानि गुरुवार को गायक के बेटे ने पिता को मुखाग्नि देकर विदा किया। उनके अंतिम दर्शन के लिए कई जाने माने लोग आये। वहीँ सबकी नज़रें अनवेशी जैन (Anveshi Jain) पर जा टिकीं।

दरअसल गन्दी बात फेम एक्ट्रेस अनवेशी जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वो दिवंगत गायक केके के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं थीं और ऐसे में उनका मुस्कुराता हुआ वीडियो किसी को रास नहीं आ रहा है। अनवेशी का ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है सभी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। गायक केके को लेकर एक तरफ जहाँ हर कोई सदमे में हैं ऐसे में अनवेशी जैन जब पहुंची तो वो पोज़ देते और मुस्कुराते हुए नज़र आईं।

गौरतलब है कि अनवेशी जैन फिल्म मेकर एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात' से काफी फेमस हो गयी थीं। ये उनकी डेब्यू वेब सीरीज थी जिसने रातों रात उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था। लेकिन इसके बाद भी अनवेशी को फिल्म इंडस्ट्री में ज़्यादा काम नहीं मिला। लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। और अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स अपने फैंस को देती रहतीं हैं।

फिलहाल ऐसे माहौल में अनवेशी जैन का ऐसा वीडियो देख फैंस काफी आहत और गुस्से में हैं साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा। आपको बता दें गायक केके का अंतिम संस्कार वर्सोवा श्मशान घाट में हुआ। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उन्हें अंतिम विदाई दी गई। उनके अंतिम संस्कार में कई गायक और संगीतकार भी शामिल हुए। केके का इस तरह जाना म्यूजिक इंडस्ट्री में एक कभी न भरने वाला नुक्सान है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story