×

Video Viral: भाभी ने देवर की शादी में किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख कर हो जाएगा दिल खुश

Video Viral: वायरल वीडियो में शादी से जुड़ा फंक्शन चल रहा होता है। भाभी इस समय डांस कर रही है। देवर सामने बैठा मजे से भाभी का डांस एन्जॉय कर रहा है। भाभी भी फुल एनर्जी के साथ मजे से डांस कर रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 31 Oct 2022 9:05 AM GMT
X

Wedding dance video(video-social media)

Wedding dance video: सोशल मीडिया पर शादियों के बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हे देख कर सब एन्जॉय करते हैं। कई बार तो वीडियोस को देख कर नाचने का दिल कर जाता है। शादियों में डांस करना भी बहुत जरुरी होता है। क्योंकि बिना इसके सबकुछ अधूरा लगता है। शादी में दूल्हा-दुल्हन के परिवार वाले रिश्तेदार और दोस्त सभी डांस करते हैं। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर चाहे रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भाभी ने लगाए देवर की शादी में लटके झटके, किया धमाकेदार डांस

वायरल वीडियो में शादी से जुड़ा फंक्शन चल रहा होता है। भाभी इस समय डांस कर रही है। देवर सामने बैठा मजे से भाभी का डांस एन्जॉय कर रहा है। भाभी भी फुल एनर्जी के साथ मजे से डांस कर रही है।शादी में आए सारे मेहमान सिर्फ उन्हें ही देख रहे हैं। क्योंकि वह डांस फ्लोर पर तहलका मचा रही है। वह एक दम ताल से ताल मिलाकर डांस कर रही है। गाने की बीट के साथ मैचिंग स्टेप्स कर रही है। डांस मूव्स ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस अमेजिंग डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर fabwedding नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक काफी अच्छे व्यूज आए है। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा भाभी के दम गजब का डांस कर रही है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा भाभी ने तो अपने डांस मूव्स से दीवाना कर दिया, सभी यूजर्स भाभी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story