×

Sitapur Murder : एक घर में पांच मौतें, लेकिन क्या वाकई हत्या के पीछे कोई और वजह ?

Sitapur Murder : उत्तर प्रदेश के सीतापुर के पल्हापुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कम्प मच गया। मां, पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद परिवार के मुखिया अनुराग ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 11 May 2024 11:56 AM GMT (Updated on: 11 May 2024 1:21 PM GMT)
X

Sitapur Murder : उत्तर प्रदेश के सीतापुर के पल्हापुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कम्प मच गया। मां, पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद परिवार के मुखिया अनुराग ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, लेकिन इस वारदात के बाद सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर अनुराग अपनों का ही हत्यारा कैसे बन गया, जबकि परिवार सम्पन्न था। आखिर हत्या करने के पीछे क्या वजह थी। ऐसे कई सवाल हैं, जिस पर अभी कोई खुलकर बोलने को तैयार नही हैं। बताया जा रहा है अनुराग शराब का लती था, क्या शराब ही इन हत्याओं के पीछे की वजह है। देखिये पूरा वीडियो -

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story