×

Snake Video Viral: स्कूल बैग में छुप कर बैठी एक नागिन, वायरल वीडियो देख कर आप भी रहे जाएंगे दंग

Trending Video Viral: यह वीडियो मध्य्प्रदेश के दतिया जिले का है। इस वीडियो में एक छात्रा को अपने बैग में किसी जीव के होने का पता चला जिसके बाद उसने अपने शिक्षक को इसके बारे में बताया।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Sep 2022 5:11 AM GMT
X

Snake Viral Video: सांप जिसे देखते ही हर कोई डर जाता है। अक्सर सांप बारिश के मौसम में ज्यादा दिखाई देते हैं। वह जंगलो में रहते हैं। पर कई बार सांप कुछ ऐसी जगहा भी छुप जाते हैं। जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते हैं। ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है। जिसमें कभी सांप घर पर छुप जाता है। तो कभी जूतों में छुप जाता है और भी ऐसी बहुत सी जगह छुप जाता है। जिसके बारे में किसी को पता नहीं होता है, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको देख कर आप भी दंग रहे जाएंगे।

अध्यापक ने निकाला बैग से सांप

यह वीडियो मध्य्प्रदेश के दतिया जिले का है। इस वीडियो में एक छात्रा को अपने बैग में किसी जीव के होने का पता चला जिसके बाद उसने अपने शिक्षक को इसके बारे में बताया। फिर शिक्षक उस बैग को कक्षा के बाहर ले गए और उसे खोलने की कोशिश की लेकिन बैग से कोई भी जीव सामने नहीं आया। फिर उन्होंने बैग से सारी पुस्तकें बाहर निकाली और बैग को पूरी तरह खाली किया। जिसके बाद बैग से एक नागिन बहार निकली जिसे देख कर सभी के होश उड़ गए।

वीडियो वायरल

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @karan4bjp ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह घटना दतिया जिले के बडोनी स्कूल की है। इस वीडियो को देख कर कई लोग सावधान हो जाएंगे। कि हमेशा हर चीज को हमें आभास होने पर जांच कर लेनी चाहिए। ताकि कोई नुकसान ना हो। इस वीडियो में जैसे ही बैग से नागिन बाहर निकली तो अपना फन फैला कर बैठ गई। और थोड़ी ही देर में झाड़ियों के अंदर गायब हो गई।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story