×

Snake Video Viral: गुस्से में आकर सांप ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख कर कांप जाएगी रूह

Snake Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख कर तो हर कोई डर जाए, वैसे भी सांप से सभी डरा करते हैं। लेकिन इसे देखने के बाद तो हर कोई और भी ज्यादा डरने लगे।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Oct 2022 9:03 AM GMT
X

Snake Video Viral: सांप जिसके नाम से ही लोग डर जाते हैं और अगर वहीं सांप सामने आ जाए तो रूह कांप जाती है। क्योंकि सांप बहुत जहरीले होते हैं। कुछ सांप तो ऐसे होते हैं। जिनके एक बार डसने से ही व्यक्ति तुरंत मर जाता है। ज्यादातर ये सांप जंगलो में ही पाए जाते हैं। लेकिन ये घरों में भी देखने को मिलते हैं। किसी की अलमारी में तो किसी के जूतों में छिप कर बैठ जाते हैं। सांप अगर अच्छे मूड में होते हैं तो उनके सामने कोई भी व्यक्ति आ जाए वह बिना डसे वहां से चले जाते हैं। लेकिन अगर सांप बहुत गुस्से में हो तो चाहे व्यक्ति की जगह सामने सांप ही क्यों न आ जाए वह उसे जिन्दा नहीं छोड़ता है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही भयानक सांप का वीडियो वायरल हो रहा है।

सांप ने निगला सांप को ही

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख कर तो हर कोई डर जाए, वैसे भी सांप से सभी डरा करते हैं। लेकिन इसे देखने के बाद तो हर कोई और भी ज्यादा डरने लगे। दरअसल वायरल वीडियो में लाल रंग का जहरीला, खतरनाक सांप जंगल में एक दूसरे सांप को जिन्दा निगल जाता है। वह इंसानों की बजाए सांप को ही निगल गया, अगर वह सांप के साथ ऐसा कर सकता है तो वह इंसानों के साथ तो क्या ही करेगा। ये सांप दिखने में काफी ज्यादा डरावना भी है।

यूजर्स हुए शौक

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर wild_animal_pix नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वहीं वीडियो पर अब तक 4 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वीडियो पर यूजर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा जीव जीव का दुश्मन यही परमात्मा का खेल, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सुना था कुत्ता कुत्ते को खा जाता है लेकिन सांप भी सांप को खा जाता है ऐसा पहली बार देखा है। सभी यूजर ने वीडियो पर डरने वाले रिएक्शन दिए है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story