×

Snake Video Viral: जूते में आकर छुपा खतरनाक कोबरा, वीडियो देख कर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Snake Video Viral: वायरल वीडियो में एक कोबरा सांप जूते में छिप कर बैठा होता है। दरअसल घर में मौजूद एक व्यक्ति बाहार जा रहा होता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Oct 2022 1:17 PM GMT
X

Snake Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन सांपो के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कभी बेहद खतरनाक तो कभी बेहद फनी वीडियो होते हैं। सांप जिसे देख कर तो हर किसी की रूह काँप जाती है। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति सांप को किस करने की कोशिश करता है और सांप व्यक्ति को डस लेता है। जिसकी वजह से वह व्यक्ति घायल हो जाता है और उसकी जान जाते-जाते बचती है। अगर यही सांप घर में आजाए तो घर में रहने वाले लोगों का क्या हो। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह किसी के घर जाकर जूते में छिप जाता है।

कोबरा देख कर हो गए घर वाले हैरान

वायरल वीडियो में एक कोबरा सांप जूते में छिप कर बैठा होता है। दरअसल घर में मौजूद एक व्यक्ति बाहार जा रहा होता है। इसके लिए वह अपने जूते पहनने जाता है। तभी वह देखता है कि जूते में कुछ तो है फिर उसे अचानक से एक कोबरा सांप नजर आता है जिसे देख कर वह कांप जाता है और चिल्लाने लगता है। सभी घर वाले उसकी आवाज सुनकर बाहार आते हैं। सांप को देख कर तुरंत सांप रेस्क्यू करने वाले शख्स को बुलवाया और फिर वह तुरंत आकर अपनी छड़ी निकाल लेता है। तभी सांप अपना फन निकाल कर खड़ा हो जाता है। उसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वह अब डसने वाला है। तभी सांप पकड़ने वाले ने उसे कंट्रोल किया और उसे अपनी छड़ी से बाहार निकाला और मौका पाते ही सांप को डिब्बे में डाल लेता है।

यूजर्स के उड़े होश

वीडियो को देख कर तो सभी यूजर्स के होश उड़ गए है और सभी वीडियो देख कर सावधान हो गए है। सभी लोग कहे रहे हैं कि उनके दिमाग में अभी भी कोबरा का डर है। हमें किसी भी चीज को इस्तेमाल करने से पहले उसको अच्छे से जांच लेना चाहिए। अगर ये व्यक्ति जूते को नहीं देखता तो इसकी आज जान चली जाती पर इसकी किस्मत ने इसे बचा लिया।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story