×

Sonu Sood Video: सोनू सूद ने लिया ट्रैन के सफर का मजा, कहां स्टेशन जैसी जिंदगी कहीं नहीं...

Sonu Sood Video: सोनू सूद अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी इंसानियत के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। जनता उन्हें भगवान मानती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 5 Oct 2022 11:37 AM GMT
X

Sonu Sood Local Train Video: सोनू सूद एक ऐसा नाम जो देश के कितने लोगों के लिए भगवान का रूप है। कोरोना काल में सोनू सूद ने नजाने कितने लोगों का घर उजड़ने से बचाया है। उन लोगों के लिए सोनू सूद किसी भगवान से कम नहीं है। इनकी इंसानियत के चर्चे तो पूरी दुनिया में है। शायद ही ऐसा कोई एक्टर होगा जो अपना जीवन आम इंसानों की तरह जीना पसंद करता होगा। सोनू सूद अपना जीवन सादा सिंपल जीना पसंद करते हैं। वह इतने नेक दिल इंसान है कि अगर उनको कोई व्यक्ति सड़क पर भी मुसीबत में दिख जाए तो वह ये नहीं सोचते हैं कि वो एक एक्टर है। नार्मल इंसान की तरह उसकी मदद करते हैं। सड़क पर एक्सीडेंट वाला किस्सा तो आपको पता ही होगा कि किस तरह सोनू सूद ने एक व्यक्ति की जान बचाई थी।

स्टेशन के पानी को बताया सुपरहेल्दी

सोनू सूद अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी इंसानियत के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। जनता उन्हें भगवान मानती है। वहीं सोनू सूद ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख कर आप हैरान हो जाएंगे कि एक्टर होकर भी सोनू सूद को ट्रैन का सफर पसंद है। वीडियो में सोनू सूद स्टेशन की चेयर पर सो रहे होते हैं तभी वीडियो बनाने वाला आता है और उसे कहते हैं कि अरे क्या बात है भैया डिस्टर्ब कर रहे हो यार, स्टेशन पर भी कोई चैन से लेटने नहीं देता है। पर एक बात सच्ची बताऊ क्या, रात के 10 बज रहे हैं शूटिंग से अभी पैकउप हुआ है लेकिन जो स्टेशन की जिंदगी है वैसी जिंदगी कहीं नहीं है। फिर वह ट्रैन में चढ़ जाते हैं कभी सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं तो कभी फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए। इसके बाद सोनू सूद स्टेशन पर पानी पीते हैं और कहते हैं कि बॉस ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई भी बिसलरी या मिनरल वॉटर इसका मुकाबला नहीं कर सकता है ये सुपरहेल्दी।

यूजर्स का जीता दिल

सोनू सूद के इस वीडियो ने तो सभी लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो पर अब तक ढेरो लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हें। एक ने लिखा ये किसी रियल हीरो से कम नहीं है ऐसा नेक दिल इंसान आज तक नहीं देखा। लेकिन कुछ यूजर वीडियो को गलत भी बता रहे हैं लिखा अब आप पब्लिक फिगर है तो कुछ भी मत बोलिए, जिस टोटी का पानी पी रहे है वो कितना स्वच्छ साफ रहता है सबको पता है।न यकीन हो तो कभी जाकर उस टंकी को देख लेना,जहा से इस टोटी में पानी आ रहा है। जबसे लगा होगा, तभी से साफ नही है होगा। काई जमी रहती है,टंकी में और कुछ लोग अफसोस कर रहे हैं कि काश वो उस समय ट्रैन में होते।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story