×

Sonu Sood Video: सोनू सूद ने लिया ट्रैन के सफर का आनंद, वीडियो जीत लेगा दिल

Sonu Sood Video: वायरल वीडियो में सोनू सूद चलती ट्रैन के दरवाजे पर बैठे नजर आ रहे हैं। वह सफर का पूरा मजा ले रहे हैं, हवा में उनके बाल भी लहरा रहे हैं। वीडियो में उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैन्ट पहने दिख रहे हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Dec 2022 9:14 AM GMT
Sonu Sood Video
X

Sonu Sood Video(video-social media)

Sonu Sood Video: सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने पर्दे पर भले ही ज्यादातर विलेन का किरदार निभाया हो, लेकिन लोग उन्हें रियल लाइफ का हीरो मानते हैं। कुछ लोगों के लिए तो सोनू सूद भगवान से कम नहीं है। कोरानाकाल और लॉकडाउन के दौरान जिस तरह उन्होंने लोगों की मदद कर इंसानियत दिखाई है, उन्होंने सबका दिल जीत लिया है। सोनू सूद एक्टर होने के बाद भी वह बहुत आम जिंदगी जीते हैं, और वो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी सोनू सूद अपने बहुत ही कमाल के वीडियो शेयर करते हैं, जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। हाल ही में सोनू सूद ने अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें सोनू सूद आम इंसान की तरह ट्रैन के सफर का मजा ले रहे हैं।

ट्रैन के दरवाजे पर बैठकर सोनू सूद ने लिया सफर का मजा, देखे वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में सोनू सूद चलती ट्रैन के दरवाजे पर बैठे नजर आ रहे हैं। वह सफर का पूरा मजा ले रहे हैं, हवा में उनके बाल भी लहरा रहे हैं। वीडियो में उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैन्ट पहने दिख रहे हैं, उन्होंने व्हाइट और ब्लैक कलर के जूते पहन रखे हैं। साथ में उनके चहेरे पर प्यारी सी मुस्कान है, जो देखने पर हर किसी को सकारत्मक वाइब दे रही है। उन्होंने अपने वीडियो में मुसाफिर हूं यारों गाना लगाया है, वह आम इंसान की तरह ही ट्रैन में सफर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस मजेदार वीडियो को खुद सोनू सूद ने अपने ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा मुसाफिर हूं यारों, वीडियो पर अब तक 421,580 लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा इतनी दुवाएँ लगी है और लगेगी कि आप कभी रुक या झुक नही पाओगें ईश्वर आपको और ताकत देवे, पैसों में हर कोई बड़ा बन सकता है, पर आप जो बरे बने है वो दुआ और सच्ची समाज सेवा के कारण, सभी यूजर वीडियो में सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story