×

Video: सोनू सूद का ऐसा दीवाना, आँख में डाला नमक फिर बना डाली बेहतरीन तस्वीर

Sonu Sood Fan Viral Video: बिहार के रहने वाले अजमेर आलम नाम के सोनू सूद के फैन ने आंख में नमक डालकर, पट्टी बांधकर उनका पेंटिंग बनाया। जिसका वीडियो सोनू सूद ने ट्विटर पर शेयर किया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 16 Jun 2022 6:03 AM GMT
X

Sonu sood Fan Viral Video (Credit : Social Media)

Sonu Sood Fan Viral Video : बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को वैसे तो हर कोई जानता ही है। फिल्मों में हीरो और विलेन के रूप में निभाए गए उनके द्वारा कई किरदारों के अलावा उनकी इंसानियत भरी गई मुहिम उनको लोगों के बीच और ज्यादा लोकप्रिय बनाती है। जब भारत समेत पूरी दुनिया कोरोनावायरस महामारी से बुरी तरह जूझ रहा था उस वक्त एक्टर सोनू सूद बढ़-चढ़कर देश में लोगों की मदद कर रहे थे।

कोरोना काल के द्वारा सोनू सूद द्वारा किए गए बेहतरीन कामों के कारण आज देश में उनके फैंस की संख्या अनगिनत हो चुकी है। लोग उनके प्रति अपना प्यार जताने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अनोखे तरीके से करते रहते हैं। जिससे जुड़ा फोटो और वीडियो सोनू सूद ज्यादातर खुद अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट से शेयर करते रहते हैं। सोनू सूद के फैन का एक वीडियो हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बिहार का रहने वाला अजमेर आलम नाम का सोनू सूद का फैन एक बड़े ही अनोखे तरीके से उनकी पेंटिंग बना रहा है। आलम द्वारा पेंटिंग बनाए जाने के अंदाज को देखकर लोग उसकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

कुछ इस अंदाज में सोनू सूद के फैन ने बनाई पेंटिंग

बिहार के किसी कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अजमेर आलम नाम का सोनू सूद का एक फैन आंखों में नमक डालकर पट्टी बांध लेता है और कुछ ही देर में देखते ही देखते सोनू सूद का एक ऐसा बेहतरीन पेंटिंग बनाता है की मौके पर मौजूद और सोशल मीडिया पर वीडियो देखने वाले सभी लोग हैरान हो जा रहे हैं। पेंटिंग बनाने वाले अजमेर आलम ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद कहा कि वह यह पेंटिंग भेंट के तौर पर सोनू सूद को मिलकर उन्हें देना चाहता है।

वायरल वीडियो पर सोनू सूद ने दिया रिएक्शन

अपने फैन द्वारा खुद की पेंटिंग इस बेहतरीन अंदाज में बनाए जाना देख सोनू सूद ने अजमेर आजम के इस वीडियो को रिट्वीट किया। वीडियो रिट्वीट करते हुए सोनू सूद ने हाइट वाली इमोजी के साथ लिखा कि "कमाल का बंदा है भाई।"

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story