×

Munmun Dutta Video: तारक मेहता' की बबीता जी का देखे हॉट अंदाज, लुक ने बढा दी फैंस की धड़कने

Munmun Dutta Video: वायरल वीडियो लास्ट नाईट रेड कार्पेट का है, जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता वहां हॉट लुक में नजर आई, उनकी अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Nov 2022 5:18 AM GMT
X

Munmun Dutta Video(video-social media)

Munmun Dutta Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। इनकी खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है, जैसे शो के अंदर जेठालाल इनके दीवाने है। वह अपनी रियल लाइफ में भी अपने फैंस को इम्प्रेस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। सोशल मीडिया पर भी मुनमुन दत्ता काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने हॉट एंड क्यूट लुक्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वीरक होते हैं। हाल ही में वह अपने हॉट लुक में रेड कार्पेट पर स्पॉट हुई है।

रेड कार्पेट पर ग्लैमरस लुक में दिखी मुनमुन दत्ता, पर्पल ड्रेस पहन फैंस के दिलों में मचा दी खलबली

वायरल वीडियो लास्ट नाईट रेड कार्पेट का है, जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता वहां हॉट लुक में नजर आई, उनकी अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने पर्पल कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है जिसमें वह बहुत गजब लग रही है। साथ में उन्होंने बहुत ही सुन्दर पर्स भी ले रखा है। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कल रात रेड कार्पेट पर बबीता जी, यूजर्स वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ में बबीता जी के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इनके लुक्स और एक्सप्रेशन हमेशा कमाल लगते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story